झारखण्ड राँची

साँकी बरकाकाना के बीच पहाड़ी चट्टान रेलवे ट्रैक पर गिरने के कारण राँची से पटना चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस ने बदला मार्ग

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राँची से पटना के बीच चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस का मार्ग बदल गया है। टाटीसिलवे, साकी और बरकाकाना होकर चलने वाली ट्रेन अब टाटीसिलवे से मूरी और बरकाकाना होकर चलेगी, वहीं इसकी सूचना भारतीय रेलवे ने जारी कर दी है।

इस दौरान रेलवे ने बताया है कि वंदे भारत एक्सप्रेस के रूट में बदलाव क्यों किया गया है। दरअसल मंगलवार को साकी और बरकाकाना के बीच पहाड़ी चट्टान रेलवे ट्रैक पर गिर गया था। चट्टान गिरने से मंगलवार को सांकी- बरकाकाना रुट पूरे दिन प्रभावित हुआ था। बाद में धनबाद से बुलडोजर और पोकलेन मशीन भेजकर देर रात उसे हटाया जा सका था। इसके मद्देनजर रेलवे ने अगले आदेश तक दोनों ओर से चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस का मार्ग बदल दिया है।

रेलवे की ओर से जारी सूचना में बताया गया है कि अगले आदेश तक वंदे भारत एक्सप्रेस टाटीसिलवे, साकी और बरकाकाना होकर चलने वाली ट्रेन अब टाटीसिलवे से मूरी और बरकाकाना होकर चलेगी।

Related posts

अपने समाज के लिए आगे आएँ आदिवासी युवा: कुलपति

Nitesh Verma

राँची नगर निगम से जुड़ी समस्याओं पर वार्ता हेतू किशोर मंत्री के नेतृत्व में नगर आयुक्त से मिला झारखंड चैंबर का प्रतिनिधिमंडल

Nitesh Verma

सीआईएससीई जोनल बैडमिंटन टूर्नामेंट 2024 में सेंट जेवियर्स विद्यालय के छात्रों ने लहराया परचम

Nitesh Verma

Leave a Comment