झारखण्ड राँची राजनीति

साफ सफाई व बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने की माँग को नगर आयुक्त से मिला छठ पूजा समिति का शिष्टमंडल

बड़ा तालाब, धुर्वा डैम आदि छठ घाटों पर NDRF की टीम की व्यवस्था की जाए: राजीव रंजन मिश्र

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): नगर आयुक्त अमित कुमार के साथ शुक्रवार को छठ पूजा समिति के पदाधिकरियों की आवश्यक बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में नगर आयुक्त ने आए हुए सभी पूजा समिति के पदाधिकारियो से छठ घाट में पर्व के दौरान होने वाले समस्याओं की जानकारी ली। साथ ही पूजा समिति के पदाधिकारियों ने मुख्यतः साफ – सफाई एवं बिजली व्यवस्था को दुरुस्त करने की माँग की एवं बड़ा तालाब, धुर्वा डैम, काँके डैम, जुमार नदी एवं मधुकम तालाब में विशेष तौर से NDRF की टीम की व्यवस्था करने की माँग की।

वहीं स्टूडेंट फेडरेशन बड़ा तालाब छठ पूजा समिति के संरक्षक राजीव रंजन मिश्रा, धुर्वा डैम के वेद सिंह एवं जेल तालाब के राजेश गुप्ता, मधुकम तालाब के अनिल गुप्ता ने छठ घाट आने वाले सभी रास्तो की रिपेयरिंग , सफाई एवं बिजली व्यवस्था दुरुस्त करने की माँग की।
इस दौरान नगर आयुक्त अमित कुमार ने पूजा समिति की बात को गंभीर से सुना एवं पर्व में सभी समस्याओं को दूर करने का अश्वाशन दिया एव सभी क्षेत्र के मल्टीपर्पस सुपरवाइजर, जोनल सुपरवाइजर को पूजा समितियों के साथ समन्वय बनाकर अपनी अपनी समस्याओं को दूर कराने का निर्देश दिया ।

इस बैठक में मुख्य रुप से स्टूडेंट फेडरेशन बड़ा तालाब छठ पूजा समिति से राजीव रंजन मिश्रा, गोपाल पारिक, धुर्वा डैम से वेद सिंह, काँके डैम से नकुल तिर्की, अरगोड़ा तालाब से सुमित साहू, साहिल कुमार, बनस तालाब से कैलाश केशरी, पीएचडी तालाब से नेपाल महतो, गोंदा डैम से राजेश कुमार राम, जोड़ा तालाब बरियातू से प्रकाश चंद सिन्हा, मधुकम तालाब से अनिल गुप्ता, जेल तालाब से राजेश गुप्ता, पुंदाग तालाब से अमरदीप साहू, जुमार नदी से कुंदन कुमार, तेतर टोली तालाब से सुनील शर्मा सहित दर्जनों छठ पूजा समिति के पदाधिकारी ने अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

इस बैठक में रामधन बर्मन, राजेश गुप्ता, गोपाल पारीक, राहुल सिंहा, दीपू गाड़ी, टिंकू महतो, डॉ जीवधन प्रसाद, श्रवण कुमार आदि उपस्थित थे।

Related posts

पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक को लेकर सांसद ने उठाए सवाल, कहा – “यह विशुद्ध रुप से सरकारी लापरवाही”

Nitesh Verma

शीतलहर के कारण झारखंड में स्कूलों के खुलने और बंद होने का समय बदला

Nitesh Verma

JSSC CGL परीक्षा में गड़बड़ी की हो निष्पक्ष CBI जाँच: अभाविप

Nitesh Verma

Leave a Comment