झारखण्ड राँची

सीएमपीडीआई के 4 सदस्य सेवानिवृत्त

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): सीएमपीडीआई परिवार के 4 सदस्यों के सेवानिवृत्ति के अवसर पर गुरूवार को संस्थान के ‘‘कान्फ्रेंस हॉल’’ में एक विदाई-सह-सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इनमें अशोक प्रसाद- महाप्रबंधक (उत्खनन), राज किशोर यादव-सहायक सुरक्षा अवर निरीक्षक, शिव प्रसाद राम-यूडीसी एवं अनिता एक्का-वरीय डीईओ शामिल हैं।

इस मौके पर सीएमपीडीआई के अध्यक्ष-सह-प्रबंध निदेशक मनोज कुमार ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों को पौधा, मान-पत्र, प्रतीक चिह्न व शॉल देकर कम्पनी की ओर से सम्मानित किया और सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों के योगदान की प्रशंसा की।

इस अवसर पर संस्थान के निदेशक (तकनीकी/पीएंडडी) अजय कुमार एवं निदेशक (तकनीकी/आरडीएंडटी) अच्युत घटक, वरीय सलाहकार (माइनिंग) ए के राणा ने सेवानिवृत्त हो रहे कर्मियों के योगदान की प्रशंसा की और उनके उज्जवल भविष्य, उत्तम स्वास्थ्य, सुखी एवं दीघार्यु जीवन की कामना की। इस मौके पर सीएमपीडीआई के महाप्रबंधक/विभागाध्यक्षगण ने भी सभी सेवानिवृत्त कर्मियों एवं उनके परिवारजनों के लिए मंगलकामना की।

इस अवसर पर यूनियन के प्रतिनिधि प्रलय भट्टाचार्या एवं टुकलाल, सीएमओएआई के प्रतिनिधि राम स्वरूप खिलेरी ने भी अपने-अपने विचार व्यक्त किए।

इस दौरान स्वागत भाषण उप महाप्रबंधक (कार्मिक एवं प्रशासन) सुमन रस्तोगी, मंच का संचालन तथा धन्यवाद ज्ञापन उप प्रबंधक (राजभाषा) अभय मिश्र ने किया।

Related posts

विधायक अंबा प्रसाद ने विधानसभा में रखी-ओबीसी समुदाय को 27% आरक्षण हेतू पुनः विधेयक राज्यपाल के पास भेजने और जाति आधारित जनगणना कराने की माँग

Nitesh Verma

सेवार्थ विद्यार्थी क्षेत्रीय कार्यालय का धनबाद में शुभारंभ

Nitesh Verma

अग्निशमन सेवा सुरक्षा सप्ताह के तहत सदर अस्पताल में किया गया मॉक ड्रील

Nitesh Verma

Leave a Comment