झारखण्ड राँची

सीएमपीडीआई द्वारा वॉकथॉन और नुक्कड़ नाटक का आयोजन

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): सीएमपीडीआई द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2023 के भाग अंतर्गत शनिवार को एक वॉकथॉन और नुक्कड़ नाटक का आयोजन किया गया। यह वॉकथॉन सीएमपीडीआई के खेल मैदान से प्रारंभ हुआ और प्रेमसंस मोटर्स चौक तक एवं वापस खेल मैदान में आकर समाप्त हुआ। इस वॉकथॉन में डी0ए0वी0 पब्लिक स्कूल, गाँधी नगर और बिरसा उच्च विद्यालय, हथिया गोंदा के छात्रों ने हाथ में तख्तियां लेकर भ्रष्टाचार के खिलाफ नारे लगाए और सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी तथा जीवन में सत्यनिष्ठा और ईमानदारी एवं भ्रष्टाचार के खतरों के बारे में जागरूकता फैलाई। इससे पहले सभी छात्रों ने सत्यनिष्ठा की शपथ ली और जीवन के सभी चरणों में सत्यनिष्ठा और ईमानदारी के उच्चतम मानकों के लिए खुद को प्रतिबद्ध किया।

इसके अतिरिक्त, सीएमपीडीआई ने आम जनता के बीच सत्यनिष्ठा के संदेश का प्रचार-प्रसार करने के लिए राँची रेलवे स्टेशन और डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी विश्वविद्यालय के समीप नुक्कड़-नाटक का आयोजन किया।

सीएमपीडीआई द्वारा अपने कर्मचारियों तथा आम जनता के बीच सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी और भ्रष्टाचार के बारे में जाकरूकता फैलाने के लिए 30 अक्टूबर से 05 नवम्बर तक विभिन्न इन-हाउस और आउटरीच कार्यक्रम जैसे क्वीज, भाषण, निबंध, वाद-विवाद, निबंध और ड्राइंग प्रतियोगिताएँ, वॉकथॉन और नुक्कड़-नाटक, ग्राम सभा आदि का आयोजन किया जा रहा है।

Related posts

INDIA ब्लॉक की रांची रैली में हंगामा, कार्यकर्ताओं में झड़प, एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां

Nitesh Verma

झारखंड में राजद मजबूत होता दिख रहा है : जयप्रकाश नारायण यादव

Nitesh Verma

यूथ क्लब पेटरवार कि ओर से रामभक्त हनुमान की विशाल प्रारूप का किया प्रदर्शनी

Nitesh Verma

Leave a Comment