झारखण्ड राँची

सीएमपीडीआई द्वारा सतर्कता जागरुकता सप्ताह
उरुगुटु में ग्राम सभा का आयोजन

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): सीएमपीडीआई द्वारा सतर्कता जागरूकता सप्ताह-2023 के अंतर्गत रविवार को झारखंड के राँची जिला के उरूगुटु पंचायत स्थित सचिवालय भवन में एक ग्राम सभा का आयोजन किया गया। इस ग्राम सभा में पीआईडीपीआई संकल्प पर नुक्कड़ नाटक का आयोजन भी किया गया।

इस अवसर पर सीएमपीडीआई के मुख्य सतर्कता अधिकारी सुमीत कुमार सिन्हा ने लोगों को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई और सार्वजनिक जीवन में भ्रष्टाचार के खतरे के बारे में बताया और उन्हें अपनी जीवन शैली में नैतिकता अपनाने के लिए प्रेरित किया।

इस मौके पर मुखिया पूजा किस्पोट्टा ने भ्रष्टाचार पर जागरुकता फैलाने के लिए और ग्रामवासियों/आम लोगों को शिक्षित करने के लिए सीएमपीडीआई के प्रति आभार प्रकट किया।

इस अवसर पर मुखिया पूजा किस्पोट्टा, सरपंच तारा देवी, उप मुखिया मनुअल अंसारी, प्रधान सुरेश पाहन,ग्राम प्रधान रामेश्वर पाहन, उरूगुटु ग्राम के वार्ड सदस्य और सामाजिक कार्यकर्ता तथा सीएमपीडीआई की ओर से वरीय प्रबंधक (माइनिंग/सतर्कता) सुप्रकाश दत्ता, वरीय प्रबंधक (ईएंडएम/सतर्कता) के लक्ष्मण राव, प्रबंधक (कार्मिक/सतर्कता) सैयद वली मंजूर, उप प्रबंधक (भूविज्ञान/सतर्कता) राहुल कार्की, उप प्रबंधक (वित्त/सतर्कता) रितु सिंह उपस्थित थीं।

Related posts

देशभर में 5 लाख से अधिक निजी विद्यालयों का प्रतिनिधित्व करता है पासवा : डॉ रामेश्वर उराँव

Nitesh Verma

संसद भवन के उद्घाटन में राष्ट्रपति को आमंत्रित न करना अति निंदनीय : डॉ मनोज

Nitesh Verma

प्रखण्ड स्तर पर मनाया स्पोर्ट्स दिवस

Nitesh Verma

Leave a Comment