झारखण्ड राँची राजनीति

सुदेश महतो ने एनडीए प्रत्याशी यशोदा देवी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए सरकार पर किए तीखे प्रहार, बोले – “हेमन्त सरकार ने पिछले चार साल में सिर्फ राजनीतिक रोटियाँ सेंकने का काम किया”

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): डुमरी उपचुनाव के दौरान एनडीए प्रत्याशी यशोदा देवी के पक्ष में गुरुवार को आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने जनसभा को संबोधित करते हुए सरकार पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चार साल में यह सरकार 5 लाख रोजगार देने, जन वितरण प्रणाली के जरिए दाल का वितरण,समान कार्य के बदले समान वेतन देने के अपने ही वादे को आज तक पूरा नहीं कर पाई है।

यह सरकार राज्य चलाने योग्य नहीं है और 8 तारीख़ को डुमरी की जनता झामुमो को हराकर यह साबित कर देगी कि सरकार जनता के उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। सरकार ने पिछले चार सालों में केवल राजनीतिक रोटियाँ सेंकने का काम किया है। राज्य की जनता को लड़ाने और भय, भ्रम और भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के अलावा और कोई काम नहीं किया है।

उन्होंने कहा कि एनडीए की संयुक्त उम्मीदवार यशोदा देवी को 1लाख से ज्यादा मतों से जिताकर आपको विधायक नहीं बल्कि राज्य की तस्वीर बदलनी है। यह परिणाम 2024 में होने वाले बदलाव का संदेश साबित होगा।

डुमरी के विकास पर बोलते हुए सुदेश महतो ने कहा कि छात्रों को उच्च शिक्षा देने के लिए खोले जाने वाले कॉलेज को भी अपने नाम पर करने वाले ब्लॉक बनाने के वादे को भी पूरा नहीं कर सके।

आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष ने गुरुवार को पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में धुवांधार प्रचार करते हुए विधानसभा के खुदीसार, जीतकुंडी, नागाबाद, ससारखो,जरीडीह, बड़कीबेरगी, बेरहा सुयिनाडीह, परसबेड़ा, अतकी और धावातांड पंचायत में जनसभा आयोजित की।

डुमरी के ख़ुदीसार में एनडीए प्रत्याशी यशोदा देवी के पक्ष में प्रचार करते हुए सुदेश महतो ने राज्य सरकार की खामियां गिनाते हुए डुमरी की जनता से समर्थन माँगा। उन्होंने कहा कि यह चुनाव विधायक बनाने के लिए नहीं हो रहा है बल्कि यह चुनाव राज्य की दिशा बदलेगा।

सरसखो, जरीडीह और बड़की बेरकी में सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि डुमरी के कई इलाके आज भी मुक्कमल विकास में पीछे है।हमें मिलकर हालत को बदलना है। भयमुक्त और विकासयुक्त डुमरी बनाना हमारा लक्ष्य है।

सुदेश महतो अपनी पंचायत यात्रा के जरिए डुमरी विधानसभा के 70पंचायतों में जाकर विकास के दावों को नजदीक से देखने का काम करेंगे। 11 दिनों में 70 पंचायतों की यात्रा में गांव विकास के काम का जायजा लिया जाएगा और सरकार के विकास के दावों की जांच होगी।

इस यात्रा के दौरान समाज के सभी वर्गों के साथ संपर्क स्थापित करने और राज्य में व्याप्त भय,भ्रम और भ्रष्टाचार के खिलाफ जनमत तैयार करने का कार्य भी किया जाएगा।

Related posts

वित्तीय बाजार में एक्सचेंज और ब्रोकर की भूमिका पर सेमिनार का आयोजन

Nitesh Verma

जमशेदपुर : नहाय-खाय के साथ शुरु हुआ महापर्व छठ, खरना आज

Nitesh Verma

डीएवी सेक्टर-6 में “एक्टिविटी-कम-एक्सपेरीएन्सिअल लर्निंग वीक” के दूसरे दिन बच्चों ने बड़े ही उत्साह से भाग लिया

Nitesh Verma

Leave a Comment