झारखण्ड राँची राजनीति

हेमंत सोरेन के घर कहां से आई BMW? धीरज साहू से ED का सवाल….

डिजिटल डेस्क

राँची (ख़बर आजतक): जमीन घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग के तहत जांच के दौरान रिमांड पर लिए गए कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य धीरज प्रसाद साहू से दूसरे दिन भी ईडी ने पूछताछ की। ईडी उनसे हेमंत सोरेन से संबंधों पर आधारित ज्यादा सवाल पूछ रही है।

गत 29 जनवरी को दिल्ली स्थित मुख्यमंत्री आवास से बरामद बीएमडब्ल्यू कार धीरज साहू का बताया गया था। ईडी (ED) यह जानने की कोशिश में है कि उक्त कार वहां कैसे आई। इस मामले में धीरज साहू का जवाब स्पष्ट नहीं हो पाया है।इधर, साहिबगंज के डीसी (DC) रामनिवास यादव से अवैध खनन मामले में ईडी (ED) की पूछताछ रविवार को भी हुई। उनके साहिबगंज स्थित कैंप कार्यालय से बरामद सवा सात लाख रुपये व 21 कारतूस मामले में ईडी (ED) को संतोषजनक जवाब नहीं मिला है।

हेमंत सोरेन की रिमांड अवधि12 फरवरी को रिमांड की अवधि होगी पूरी। उन्हें पीएमएलए कोर्ट (PMLA Court) में उन्हें पेश किया जाएगा। संभवतः अब उनकी रिमांड नहीं बढ़ेगी। उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा।

Related posts

फिल्म महोत्सव के दौरान तीन दिनों में कुल 60 चयनित फिल्मों का हुआ प्रदर्शन

Nitesh Verma

चम्पाई सोरेन से मिले सीसीएल के सीएमडी डॉ बी वीरा रेड्डी, कोयला के उत्पादन एवं प्रेषण में 2023 – 2024 के लक्ष्य की प्राप्ति हेतू मार्गदर्शन का किया आग्रह

Nitesh Verma

कायस्थ शिरोमणि सेवा ट्रस्ट के आर्थिक सहयोग से विवाह सम्पन्न..

Nitesh Verma

Leave a Comment