झारखण्ड राँची राजनीति

अभिजीत राज ने राजनाथ सिंह के धनबाद परिवर्तन यात्रा को लेकर साधा निशाना,बोले – “पैसा बाँटने के बाद भी भाजपा का कार्यक्रम रहा सुपर फ्लॉप”

रिपोर्ट : नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): केन्द्रीय मंत्री के धनबाद परिवर्तन यात्रा कार्यक्रम को लेकर झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष अभिजीत राज ने कटाक्ष करते हुए कहा कि धनबाद की जनता ने धनबाद से परिवर्तन करने का मन बना लिया है जिसका नतीजा यह है कि भाजपा के नेताओं द्वारा पैसा बाँटने के बाद भी कार्यक्रम में जनता नहीं पहुँची। अभिजीत राज ने कहा कि दस साल से भाजपा के विधायक और भाजपा के नेताओं के द्वारा कोई भी काम नहीं किया गया है जिससे धनबाद की जनता भाजपा को वोट करें जिसका जीता जागता उदाहरण आज भाजपा के कार्यक्रम को देखकर समझा जा सकता है। देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह धनबाद पहुँचे मगर धनबाद ज़िले के गोल्फ ग्राउंड में भाजपा नेताओं के द्वारा *लाखों रुपया बाँटने के बाद भी जनता तो छोड़िए कार्यकर्ता भी कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुँचे।

अभिजीत राज ने कहा कि *धनबाद की जनता ने भाजपा को नकार दिया और इनको सबक़ सिखाने का काम किया है आगामी विधानसभा चुनाव में धन-बल बनाम जन-बल की लड़ाई होगी। *धनबाद की जनता महागठबंधन को वोट करेगी और भाजपा का धनबाद से सफाया होगा।*

Related posts

स्त्री विमर्श पर आधारित पुस्तक “क्षितिज और भी” का किया गया विमोचन

Nitesh Verma

विश्वकर्मा प्रोजेक्ट लोडिंग पॉइंट पर पेलोडर के नाम पर मजदूरों का काटा जा रहा पैसा: सुमन हांसदा

Nitesh Verma

चैंबर की 59वीं वार्षिक आमसभा संपन्न, बोले किशोर मंत्री-“चेंबर को राज्यस्तरीय रुप देने के लिए वर्षभर हमारी कमिटी ने किया प्रयास”

Nitesh Verma

Leave a Comment