झारखण्ड राँची

अयोध्या में रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा पर हुसैनाबाद में भव्य दीपोत्सव कार्यक्रम, 11 हज़ार दीपक किए जाएँगे प्रज्वलित

नितीश_मिश्र

राँची/हुसैनाबाद(खबर_आजतक): अयोध्या में रामलला के मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा और श्री राम जन्मभूमि मंदिर शुभारंभ की शुभ घड़ी में अब मात्र 8 दिनों का इंतज़ार है। इस पुनीत उपलक्ष्य पर हुसैनाबाद छठ पोखरा (जेपी चौक) पर भव्य दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा जिसमें 11 हज़ार दीए प्रज्वलित किए जाएँगे। साथ ही सरयू का पवित्र जल अर्पण किया जाएगा। सरयू नदी से जल उठाने हुसैनाबाद अनुमंडल के तीनों प्रखंडों से गाजा बाजा के साथ एनसीपी कार्यकर्ताओं को अयोध्या के लिए रवाना किया गया।

एनसीपी के मोहम्मदगंज प्रखंड अध्यक्ष रुद्र प्रताप सिंह, हैदरनगर प्रखंड अध्यक्ष संजय कुमार सिंह, हुसैनाबाद प्रखंड अध्यक्ष मनदीप राम और हुसैनाबाद नगर पंचायत की ओर से जय प्रकाश उपाध्याय एनसीपी परिवार के अन्य साथियों के साथ सरयू (अयोध्या) के लिए रविवार को रवाना हुए। वहाँ से वह सरयू का पवित्र जल लेकर मंगलवार 16 जनवरी को हुसैनाबाद लौटेंगे।

वहीं 22 जनवरी को हुसैनाबाद छठ पोखरा (जेपी चौक) पर भव्य दीपोत्सव कार्यक्रम के पूर्व सरयू नदी का पवित्र जल विधायक कमलेश कुमार सिंह व प्रदेश संगठन महामंत्री विनय कुमार सिंह, एनसीपी के प्रदेश प्रवक्ता सूर्या सिंह जनसमूह की उपस्थिति में छठ पोखरा में प्रवाहित करेंगे। इसके बाद दीप प्रज्वलन का कार्यक्रम होगा। इस ऐतिहासिक क्षण के गवाह हुसैनाबाद बनेगा।

Related posts

एमआर अभियान के सफल क्रियान्वयन को लेकर निजी विद्यालयों के प्राचार्य के साथ जिला स्तरीय बैठक सम्पन्न

Nitesh Verma

पंचायत समिति की बैठक में विभागों के कार्य प्रणाली की हुई समीक्षा

Nitesh Verma

डीपीएस बोकारो के प्राचार्य डॉ. गंगवार को पेरिस में मिला ‘यूरोपियन एक्सीलेंस व इनोवेटिव एजुकेटर अवार्ड’

Nitesh Verma

Leave a Comment