झारखण्ड राँची राजनीति

आजसू पार्टी का संकल्प दिवस 22 को, तैयारियाँ पूरी

केंद्रीय कार्यालय में मिलन समारोह का भी आयोजन, आजसू प्रमुख रहेंगे उपस्थित

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): आजसू पार्टी कल पूरे राज्य में संकल्प दिवस मनाएगी। संकल्प दिवस को लेकर तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं। इस दौरान गुरुवार को होने वाले कार्यक्रम को लेकर आजसू पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि संकल्प दिवस के अवसर पर सभी 81 विधानसभा क्षेत्रों में संकल्प सभा का आयोजन किया जाएगा। साथ ही गुरुवार को हरमू स्थित केंद्रीय कार्यालय में मिलन समारोह का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें आजसू प्रमुख सुदेश कुमार महतो मुख्य रुप से उपस्थित रहेंगे।

डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि झारखण्ड एवं झारखण्डियों का परिचय स्थापित रहे-अमिट रहे, इसे लेकर आजसू पार्टी कृतसंकल्पित है। इस दौरान गुरुवार को संकल्प दिवस के अवसर पर आजसू पार्टी एवं पार्टी की अनुषंगी इकाई के सभी नेता, कार्यकर्ता एवं समर्थक राज्य की मर्यादा एवं जनमन की सुरक्षा के संकल्प के साथ-साथ वैचारिक मूल्यों को बचाने का संकल्प लेंगे। साथ ही साथ झारखंड अलग राज्य गठन के उद्देश्यों का मूल्यांकन और राज्य की वर्तमान दशा एवं दिशा पर चर्चा की जाएगी।

इस कार्यक्रम को लेकर डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि संकल्प दिवस के सफल आयोजन के लिए सभी विधानसभा में प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

Related posts

धरना प्रदर्शन कार्यक्रम मे दिल्ली जा रहे हो समाज के आंदोलनकारियों का बोकारो स्टेशन में स्वागत

Nitesh Verma

मानसून सत्र: पलामू में चौकीदार भर्ती पर कमलेश सिंह ने उठाया सवाल

Nitesh Verma

चतुर्थी से खुलेंगे पंडाल के पट्ट, सेवा हेतू तैयार हैं जिला दुर्गा पूजा सुरक्षा समिति के स्वयंसेवक

Nitesh Verma

Leave a Comment