झारखण्ड राँची

एनआईपीएम का स्थापना दिवस 15 को, 1 मार्च से 31 मार्च तक चलाया जा रहा विशेष सदस्यता अभियान

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): एनआईपीएम राँची चैप्टर के द्वारा सीसीएल मुख्यालय में बुधवार को वर्ष 2024 के लिए चल रहे सदस्यता अभियान को गति प्रदान करने के लिए हेल्प डेस्क स्थापित किया गया जिसमें सीसीएल अधिकारीयों एवं कर्मियों ने बढ़-चढ़कर शामिल हुए। ज्ञातव्य हो कि एनआईपीएम, देश का एक प्रमुख संगठन है जो मानव संसाधन के क्षेत्र में काम करने वाले पेशेवर एवं विद्यार्थियों के लिए एक मंच प्रदान करता है। वर्तमान परिवेश में एनआईपीएम इस क्षेत्र में नेटवर्किंग और करियर विकास को भी बढ़ावा देने भी अवसर प्रदान करता है।

इस दौरान कहा गया कि आगामी 15 मार्च को एनआईपीएम का स्थापना दिवस मनाया जाएगा जिसके उपलक्ष्य में 01 मार्च से 31 मार्च तक विशेष सदस्य्ता अभियान चलाया जा रहा है जिसमें मेंबरशिप फीस में 50% छूट के साथ लाइफ टाइम मेंबर बनाने विशेष अवसर है। इसके लिए इच्छुक व्यक्ति एनआईपीएम की वेबसाइट (https://www.nipm.in) पर जाकर स्वयं भी सदयस्ता ग्रहण कर सकते है या सीसीएल में संपर्क कर सकता है।

वहीं एनआईपीएम मानव संसाधन क्षेत्र के पेशेवरों को उद्योग विशेषज्ञों से जुड़ने और क्षेत्र में नवीनतम रुझानों और बदलाव पर अपडेट रहने के लिए सभी सदस्यों को अवसर प्रदान करता है। एनआईपीएम के विभिन्न चैप्टरों द्वारा नियमित रुप से देश के विभिन्न हिस्सों में कार्यक्रम, कार्यशालाएँ और सेमिनार आयोजित की जाती है जिसमें सदस्य सम्मिलित होकर अपना ज्ञानवर्धन कर सकते है।

इस दिशा में आगे बढ़ते हुए एवं सदस्य्ता प्रक्रिया को और भी सुगम बनाने हेतू राँची चैप्टर के अध्यक्ष, सीसीएल के निदेशक कार्मिक हर्ष नाथ मिश्र के मार्गनिर्देशन में विशेष हेल्प डेस्क स्थापित किया गया। सभी नए सदस्यों को वरिष्ठ सदस्यों के द्वारा पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया गया।

इस दौरान वाईस प्रेसिडेंट (पूर्वी क्षेत्र) संजय ठाकुर, राँची चैप्टर के सचिव संजय, उपाध्यक्ष शाहिद जमाल, राँची चैप्टर सह सचिव हिमालय उपस्थित थे ।

Related posts

सुभाष मुंडा की श्रद्धांजलि सभा में पहुँचे सांसद, राज्य सरकार पर जमकर बरसे सांसद संजय सेठ

Nitesh Verma

स्वास्थ्य एवं पर्यावरण संरक्षण संस्थान द्वारा देवोत्थान एकादशी पर पूजा अर्चना की गई

Nitesh Verma

रंगारंग कार्यक्रम के बीच सांसद संस्कृति महोत्सव का हुआ समापन

Nitesh Verma

Leave a Comment