झारखण्ड राँची

एनसीपी नेता सूर्या ने तीर्थयात्रियों की बस को झंडी दिखाकर किया रवाना

जो धार्मिक नहीं उसका जीवन कभी सफल नहीं: सूर्या

नितीश_मिश्र

राँची/हुसैनाबाद(खबर_आजतक): जपला रेलवे स्टेशन के समीप स्थित शिव मंदिर प्रांगण से सुल्तानगंज के लिए तीर्थयात्रियों की बस को झंडी दिखाकर रवाना किया। यह बस वासुकीनाथ, तिरकुट पहाड़, राजगीर, देवघर, नवलखा मंदिर, राजगीर, नालंदा, तपवन, बोध गया व तुतला भवानी का भ्रमण कर जपला वापस लौट जाएगी। एनसीपी नेता सूर्या सिंह ने कहा कि बस के माध्यम से तीर्थयात्रियों को अधिक से अधिक धार्मिक स्थलों पर पहुंचने व दर्शन का मौका मिलेगा। उन्होंने कहा कि आगामी वर्ष में विभिन्न समुदायों के धर्म स्थलों का दर्शन आर्थिक रुप से कमजोर लोगों को कराने की योजना पार्टी बना रही है।

इस दौरान एनसीपी नेता सूर्या सिंह ने कहा कि धार्मिक स्थलों पर जाने से व्यक्ति को शांति मिलती है, यही वजह है कि लोग वर्ष में एक बार ही सही, महत्वपूर्ण धाम की यात्रा जरूर करते हैं। उन्होंने कहा कि जो धार्मिक नहीं उसका जीवन कभी सफल नहीं हो सकता। उन्होंने तीर्थ यात्रियों को सुखद और सुरक्षित यात्रा की कामना की।

इस मौके पर मोनू कुमार, गोपाल प्रसाद, विमलेश सिंह, विनय पासवान,रबिन्द्र कश्यकार टंकी , मोनू, हंसराज सिंह, राजकुमार ठाकुर, रमेश प्रजापति, रतनलाल, बलराम मेहता, मो सुहैल आलम, विमलेश सिंह, हैदरनगर बिसूत्री अध्यक्ष अजय सिंह, रजनीश सिंह, प्रिंस शर्मा, गिरी राजवंशी, बबन सिंह आदि मौजूद थे।

Related posts

उपायुक्त ने किया ईवीएम वेयर हाउस का निरीक्षण

Nitesh Verma

राष्ट्रीय अनुसूचित जनजाति आयोग द्वारा झारखण्ड सहित विभिन्न राज्यों को लेकर आशा लकड़ा करेगी सुनवाई

Nitesh Verma

भारत के नव निर्माण हेतू छात्रों को पुन: जागृत कर अटल जी के अधूरे सपनों को पूरे करने का किया आवाह्न : राजीव रंजन मिश्र

Nitesh Verma

Leave a Comment