झारखण्ड बोकारो

एसडीओ व एसडीओ संग बच्चों ने बांटी खुशी, बांधा सुरक्षा बैंड

  • तेनुघाट में बच्चो से दोस्ती कार्यक्रम का हुआ आयोजन।

बोकारो (ख़बर आजतक): बेरमो अनुमंडल मुख्यालय तेनुघाट में बच्चो से दोस्ती कार्यक्रम का आयोजन सहयोगिनी संस्था की ओर से बुधवार को किया गया। इस दौरान बेरमो एसडीएम शैलेश कुमार व एसडीपीओ वरिष्ट नारायण सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी को सुरक्षा बैंड बांधकर बच्चों से दोस्ती करने का संदेश दिया।

एसडीओ शैलेश कुमार ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों की किसी भी तरह की समस्या या परेशानी पर प्रशासन हर समय तत्पर है। उन्होंने बताया कि बच्चे किसी से डरे नहीं, बल्कि निडर होकर कोई भी परेशानी अपने पदाधिकारियों को बताएं,उनके लिए हमेशा प्रशासन मुसीबत होने पर हमेशा संवेदनशील है। वही एसडीपीओ वसिष्ट नारायण ने कहा कि बाल दिवस पर ऐसे कार्यक्रमों से बच्चों में ज्ञान और कानून की जानकारी मिलतीं है। संस्था द्वारा ऐसे कार्यक्रमों को करने की पहल को काफी सराहा और हमेशा सहयोग की बात कही। संस्था के फुलेंद्र रविदास ने बताया कि कोई भी बच्चा अगर मुसीबत में हो तो पुलिस प्रशासन को सूचना दें,

सूचना मिलते ही बच्चे की सहायता की जाएगी। उन्होंने बताया कि कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रन फाउंडेशन के सहयोग से बोकारो जिले के 150 गांव में बाल विवाह से मुक्ति को लेकर अभियान चलाया जा रहा है। बाल मजदूरी के खिलाफ आगामी 20 नवंबर से सघन रूप से रेस्क्यू अभियान चलाया जाएगा। मौके पर सहयोगिनी के फुलेंद्र रविदास , रवि कुमार राय, प्रवीण कुमार, राजकिशोर शर्मा, विकास गोस्वामी, मंजू देवी, सहित स्कूली बच्चे मौजूद थे।

Related posts

BSL NEWS: बीएसएल सीआरएम-3 के एचडीजीएल में बना नया रिकॉर्ड

Nitesh Verma

वेदांता चौलेंज ट्रॉफी 2024 में बोकारो और धनबाद के 92 शीर्ष तीरंदाजों ने लिया भाग

Nitesh Verma

सड़क दुर्घटना में एक की मौत एक घायल,गोमिया विधायक डॉक्टर लम्बोदर महतो पहुंचे अस्पताल, परिजनों को ढाढस बंधाया..

Nitesh Verma

Leave a Comment