झारखण्ड राँची

क्रीड़ा भारती राँची महानगर की बैठक संपन्न, आग़ामी 29 अगस्त को होने वाले खेल दिवस के कार्यक्रमों पर हुई चर्चा

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): क्रीड़ा भारती राँची महानगर की बैठक बुधवार को चुटिया स्थित कार्यालय में हुई। इस बैठक का संचालन क्रीड़ा भारती के प्रांत उपाध्यक्ष मुनचुन राय एवं राँची महानगर के अध्यक्ष रवि मुंडा ने किया।
इस बैठक में आगामी 29 अगस्त को होने जा रहे हैं खेल दिवस के कार्यक्रमों की चर्चा की गई। इस दौरान प्रांत उपाध्यक्ष मुनचुन राय ने कहा कि खेल दिवस को लेकर क्रीड़ा भारती की ओर से 3 सितंबर को ऑनलाइन क्रीड़ा ज्ञान परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है जो कि यह परीक्षा अखिल भारतीय स्तर पर होने जा रहा है जिसमें 12 वर्ष से 25 वर्ष के परीक्षार्थी भाग ले सकते हैं। यह परीक्षा ऑनलाइन होगी एवं आधे घंटे की होगी। परीक्षा में प्रथम आने वाले विद्यार्थी को ₹1,00,000 एवं द्वितीय पुरस्कार 50,000 एवं तृतीय पुरस्कार 25,000 चतुर्थ पुरस्कार 11,000 की होगी। परीक्षार्थी क्रीड़ा भारती के वेबसाइट में दिए गए लिंक पर जाकर फॉर्म भर सकते हैं। इस फार्म का शुल्क मात्र ₹20 रखा गया है।

वहीं महानगर अध्यक्ष रवि मुंडा ने कहा कि 29 अगस्त को खेल दिवस के अवसर पर बरियातू स्थित डीआईजी ग्राउंड में एक दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा जिसमें चार टीम में भाग लेंगी। प्रथम पुरस्कार ₹11000 एवं द्वितीय पुरस्कार ₹7000 रखा गया है।

इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से मोनू शुक्ला, राफिया नाज़, गौरव अग्रवाल मित्तल, निशांत यादव, रिंकू तमांग, पूजा सिंह, नीतू सिंह, सुजाता कुमारी, रोहित कुमार, प्रेम सिंह, अटल पांडेय उपस्थित थे।

Related posts

शादी समारोह मे जा रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत, एक घायल

Nitesh Verma

उन्नत खेती और उत्पादकता के लिए नई तकनीक का इस्तेमाल करें किसान : डॉ एन सिंह

Nitesh Verma

BSL NEWS : आईसीएफ में स्टील स्ट्रक्चर का मरम्मत आरम्भ

Nitesh Verma

Leave a Comment