झारखण्ड राँची राजनीति

खिजरी के काँग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजेश कच्छप को भारी मतों से विजय बनाने का लिया संकल्प

नितीश मिश्र, राँची

राँची/नामकुम(खबर_आजतक):नामकुम प्रखण्ड के रिंग रोड रामपुर में खिजरी विधानसभा में संवाद आपके साथ का कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में उपस्थित पूर्व राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने कहा कि आगामी समय में वर्तमान विधायक राजेश कच्छप बहुत ही अच्छा कार्य कर रहे हैं। मैं इनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ चलने का काम करुँगा। हमारी गठबंधन की हेमन्त सोरेन राज्य में अच्छा काम कर रहे हैं। आपके विधायक राजेश कच्छप ने भी खिजरी में विकास की कार्य किया है। ऐसे नौजवान विधायक को पुनः विधानसभा चुनाव में भारी मतों से जीत हासिल करना है।

वहीं विधायक राजेश कच्छप ने कहा कि बीजेपी कितनी भी ताकत लगा ले खिजरी में काँग्रेस पार्टी ही फतह लहराएगा। साथ ही संवाद आपके साथ कार्यक्रम में उपस्थित दयामनी बारला ने कहा कि ये दमनकारी भाजपा को कभी भी झारखण्ड में सरकार बनाने नहीं देंगे। असम के मुख्यमंत्री झारखण्ड में आकर बड़ी बड़ी बातें करते है जो झारखण्ड के मूल निवासी को असम में आदिवासियों को कोई भी काम नहीं किया है।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री गीताश्री उराँव ने कहा कि बीजेपी झारखण्ड में सरकार बनाकर यहाँ के खनिज संपदा को देश के अरबपतियों के हाथों देना चाहती है। हमारे सम्पत्ति को लुटकर अपनी तिजोरियां भरना चाहती है। खिजरी विधानसभा में संवाद आपके साथ कार्यक्रम में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने कहा कि खिजरी विधानसभा क्षेत्र में काँग्रेस पार्टी विधानसभा के उम्मीदवार वर्तमान विधायक राजेश कच्छप को भारी मतों से विजय दिलाएगे और पुनः झारखण्ड प्रदेश में गठबंधन की सरकार बनेगी।

इस मौके पर पूर्व सांसद प्रदीप बलमुचू, राकेश किरण महतो, अशोक कुमार मिश्र, मेरी तिर्की, नीतू देवी, विजय टोप्पो, सतीश पंडा, तुलसी खरवार, एतवा उरांव, राजेन्द्र मुण्डा, सुरेश साहु, अनीता सिंह, सरिता देवी, माधो कच्छप, रोशन कुजूर, मीनू सिंह, रंजन यादव, प्रमुख दीपा उराँव, सिलाश उपस्थित थे।

Related posts

विश्व आदिवासी दिवस पर काँके रोड सरना समिति ने चाँदनी चौक से मुख्यमंत्री आवास तक किया पैदल मार्च

Nitesh Verma

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के तहत चिन्मया विद्यालय में क्विज प्रतियोगिता का आयोजन

Nitesh Verma

काशी के गंगा घाट का अवलोकन कराएगा चन्द्रशेखर आजाद दुर्गा पूजा समिति, महाआरती करते दिखेंगे प्रधानमंत्री मोदी

Nitesh Verma

Leave a Comment