झारखण्ड

गर्मी से बचाव: आसनसोल मंडल/पूर्व रेलवे द्वारा विभिन्न स्टेशनों पर गुणवत्तापूर्ण पेयजल के वितरण की व्यवस्था की गयी

आसनसोल:तापमान में वृद्धि के कारण पूर्व रेलवे का आसनसोल मंडल यात्रियों को पेयजल का सुलभ स्रोत उपलब्ध कराने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है और इसके तहत आसनसोल मंडल के विभिन्न स्टेशनों पर भी सभी प्रकार की व्यवस्थाएं की जा रही हैं।मौजूदा गर्मी के मौसम के दौरान सम्मानित यात्रियों को राहत प्रदान करने के लिए आसनसोल मंडल/पूर्व रेलवे द्वारा पूरे मंडल के विभिन्न स्टेशनों पर गुणवत्तापूर्ण पेयजल के वितरण की व्यवस्था की गयी है। इस नेक पहल को आसनसोल मंडल के स्काउट्स एंड गाइड के स्वयंसेवकों, न्यू कॉलोनी ग्रुप, आसनसोल मंडल के मधुपुर स्टेशन के कर्मचारियों की सक्रिय सहज भागीदारी के साथ क्रियान्वित किया गया है।

चिलचिलाती गर्मी यात्रियों, विशेषकर बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों पर बेहद भारी पड़ रही है। चिंताजनक स्थिति को ध्यान में रखते हुए, आसनसोल मंडल ने यह सुनिश्चित करने के लिए सक्रिय कदम उठाया हैं कि हर किसी को शुद्ध पेयजल मिले। आसनसोल मंडल/पूर्व रेलवे के वाणिज्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी तथा आसनसोल के मारवाड़ी युवा मंच के स्वयंसेवक आसनसोल स्टेशन पर यात्रियों को पेय जल उपलब्ध कराने में अपना सक्रिय रूप से सहयोग कर रहे हैं।

यात्रियों ने आसनसोल मंडल की समय पर दी गयी इस सहायता के लिए आभार व्यक्त किया है।

आसनसोल मंडल अपने यात्रियों की भलाई सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है और गर्म उष्णकटिबंधीय गर्मी की स्थिति के दौरान उनकी जरूरतों को पूरा करने के लिए तत्पर रहेगा।

Related posts

बोकारो : 29 सितम्बर को अमित के नेतृत्व में निकलेगा बाबूलाल मरांडी का भव्य रोड शो

Nitesh Verma

पेटरवार : ज्योति सरस्वती विद्या मंदिर में मनाया गया ग्रैंड भारतीय भाषा उत्सव

Nitesh Verma

श्री महावीर मंडल कडरु की बैठक संपन्न, सर्वसम्मति से चुन्नु सिंह अध्यक्ष व संतोष सोनी महासचिव नियुक्त

Nitesh Verma

Leave a Comment