जानकारी झारखण्ड

गोविंदा को लगी गोली, डॉक्टर ने पैर से निकाली बुलेट, जानें अब कैसी उनकी तबीयत 

ख़बर आजतक : बॉलीवुड एक्टर गोविंदा जख्मी हो गए हैं. उनके पैर में गोली लग गई है. ये घटना आज सुबह पौने 5 बजे की है. गोविंदा सुबह कहीं जाने के लिए निकल रहे थे उसी समय गलती से मिसफायर हो गया था. जिसके बाद गोविंदा को CRITI केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस के मुताबिक गोली चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और उन्होंने गोविंदा की बंदूक को अपने कब्जे में ले ली है. जिसके बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी है. गोली लगने के बाद गोविंदा के पैर से काफी खून बह गया है. जिसकी वजह से उनकी हालत काफी खराब हो गई है. फिलहाल गोविंदा अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती है. मामले की जांच की जा रही है. घर के सदस्यों के बयान दर्ज करेगी पुलिस.

गोविंदा खतरे से बाहर

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने एबीपी लाइव से बातचीत में बताया है कि एक्टर की हालत अब खतरे से बाहर है. वो कोलकाता जाने के लिए तैयार हो रहे थे. वो रिवॉल्वर को साफ करके अलमारी में रख रहे थे. इस दौरान पिस्टल जमीन पर गिर गई, जिसके बाद मिसफायर हो गया. उनके घुटने के नीचे गोली लगी है. कोई घबराने की बात नहीं है.

बेटी ने दिया अपडेट

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने बताया की – मैं इस वक्त पापा के पास आईसीयू में ही मौजूद हूं. अभी मैं ज्यादा बात नहीं कर सकती. मगर मैं बता दूं कि पापा की सेहत पहले से काफ़ी बेहतर है. गोली लगने के बाद पापा का ऑपरेशन किया गया और ऑपरेशन सफ़ल रहा है. सारे टेस्ट भी डॉक्टर्स ने किये हैं, रिपोर्ट्स भी सकारात्मक हैं. पापा कम से कम 24 घंटे तक आईसीयू में रहेंगे. 24 घंटे के बाद डॉक्टर तय करेंगे कि आगे पापा को आईसीयू में रखना है या नहीं. डॉक्टर पापा को कंटीन्यूयसली मॉनिटर कर रहे हैं, घबराने की बात नहीं है, शुक्रिया.

पत्नी नहीं हैं मुंबई में

रिपोर्ट्स की माने तो गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा इस समय मुंबई में नहीं है. जैसे ही उन्हें गोविंदा को गोली लगने के बारे में पता चला है तो वो मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं. वो अगले दो घंटे में मुंबई आ जाएंगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो गोविंदा ने इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूरी बनाई हुई है. वो लंबे समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. हालांकि उनके म्यूजिक वीडियो आते रहते हैं. इसके साथ ही वो कई रियलिटी शो में भी नजर आते रहते हैं. टीवी पर गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता के साथ नजर आते हैं. जहां पर कई बार वो अपनी प्रोफेशनल तो कभी पर्सनल लाइफ को लेकर ऐसे खुलासे करते हैं जिनके बारे में फैंस को पता ही नहीं होता है.

Related posts

संत जेवियर विद्यालय में अभिभावकों के लिए संपन्न हुआ ओरिएंटेशन प्रोग्राम

Nitesh Verma

दीपावली से पहले जुए के अड्डों पर छापेमारी, झामुमो नेता समेत 42 जुआरी गिरफ्तार

Nitesh Verma

गरीबों को हर चूल्हा के हिसाब से दो हजार रू. देने का वादा किया था वह भी गरीबों को नहीं मिला : कुजूर

Nitesh Verma

Leave a Comment