कसमार गोमिया झारखण्ड दुर्घटना बोकारो

जैनामोड़ मे रफ्तार का कहर! ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को रौंदा, 2 की घटनास्थल पर हुई मौत

रिपोर्ट : नितेश वर्मा

जैनामोड़ (ख़बर आजतक): मंगलवार की शाम जरीडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत जैनामोड़ में एक ईंट लदा अनियंत्रित ट्रक की चपेट मे आने से दो की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन के आसपास लोग घायल हुए है.

जानकारी के अनुसार, जैनामोड़ से बोकारो की ओर जा रहे ट्रक ने सबसे पहले गर्ल्स हाई स्कूल के सामने एक बाइक को टक्कर मार दी.जिससे बाइक सवार युवक घायल हो गया. ट्रक का ड्राइवर अत्यधिक नशे में धुत्त था. बाइक चालक को घायल करने के बाद ट्रक ड्राइवर तेज गति से ट्रक को भगाकर ले जा रहा था, इसी बीच लहेरी साइड में सड़क किनारे खड़ा टांड़मोहनपुर निवासी सूरज कुमार को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया,जिससे सूरज कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना के बाद जब ट्रक को लेकर भाग रहा था तो बालीडीह से विपरीत दिशा में आ रही एक ऑटो को एस्सार पेट्रोल पंप के समीप चपेट में ले लिया. मृतकों की पहचान जैनामोड़ के शिक्षक कॉलोनी की यशोदा देवी एवं टांड़ मोहनपुर निवासी सूरज कुमार के रूप में हुई है. इसके अलावा इस घटना में छह लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जिसे ग्रामीण एवं पुलिस की मदद से बोकारो सदर अस्पताल एवं बीजीएच इलाज के लिए भेजा गया.

घटना की खबर मिलते ही जैनामोड़ में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सूचना के तुरंत बाद पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. ख़बर लिखे जाने तक ग्रामीणों ने दोनों मृतक के शव के साथ सड़क जाम कर दिया है. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर को ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया गया. इसके बाद ग्रामीणों ने उसकी जमकर धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया है.

Related posts

बोकारो : विश्व तम्बाकू निषेध दिवस पर जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाकर डीसी- डीडीसी ने किया रवाना

Nitesh Verma

बीएसएल में “रुबरु” कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

खादी एवं सरस महोत्सव पहुँचे आदित्य विक्रम, राखाल चंद्र बेसरा ने अंगवस्त्र व स्मृतिचिन्ह देकर किया सम्मानित

Nitesh Verma

Leave a Comment