झारखण्ड राँची

झारखण्ड चैंबर से मिले डेली मार्केट संघ का पदाधिकारी, डेली मार्केट में पर्याप्त नागरिक सुविधाओं की जरुरत को उपलब्ध कराने में सहयोग का किया आग्रह

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): डेली मार्केट संघ के पदाधिकारियों ने मंगलवार को झारखण्ड चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों से मिलकर डेली मार्केट में पर्याप्त नागरिक सुविधाओं की जरूरतों को उपलब्ध कराने में सहयोग का आग्रह किया। डेली मार्केट में जल जमाव, साफ सफाई सहित अन्य नागरिक सुविधाओं पर चर्चा करते हुए अवगत कराया गया कि डेली मार्केट थाना के समीप पूर्व में अवस्थित पार्किंग को हटा दिये जाने से कठिनाई हो रही है। पार्किंग की पर्याप्त सुविधा नहीं होने के कारण दुकानदार और ग्राहक सड़कों पर गाडियाँ लगाने को विवश होते हैं, जिस कारण रोड में सदैव जाम की स्थिति बनी रहती है। इस दौरान चर्चाओं के क्रम में डेली मार्केट में स्थित फल और सब्जी की थोक मंडी को शहर से दूर स्थानांतरित करने की आवश्यकता भी बताई गई।

डेली मार्केट के दुकानदारों की समस्या को वास्तविक समझते हुए चैंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने इस मामले में जल्द ही नगर प्रशासक से मिलकर उचित कार्रवाई के लिए आश्वस्त किया।

वहीं महासचिव परेश गट्टानी ने कहा कि फल और सब्जी की थोक मंडी होने के कारण डेली मार्केट में शहरवासियों का आवागमन अधिक होता है, जरुरी है कि निगम द्वारा मंडी की साफ सफाई की उचित व्यवस्था की जाय। उन्होंने डेली मार्केट के दुकानदारों की सुविधा के लिए हरसंभव प्रयास करने का भरोसा दिलाया।

इस बैठक में डेली मार्केट संघ की ओर से जावेद, डब्बू, फिरोज (सदर साहब) के अलावा चैंबर उपाध्यक्ष आदित्य मल्होत्रा, महासचिव परेश गट्टानी, पूर्व अध्यक्ष कुणाल अजमानी, कार्यकारिणी सदस्य रोहित पोद्दार, सुनील सरावगी उपस्थित थे।

Related posts

बोकारो : सेक्टर -4 मजदूर मैदान में सात दिवसीय स्वदेशी मेला का हुआ शुभारंभ

Nitesh Verma

झारखंड सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं का किया गया प्रचार प्रसार

Nitesh Verma

केंद्रीय सरना समिति का प्रतिनिधिमंडल ने भारत बंद को लेकर सरायकेला खरसावां का किया दौरा, बोले फूलचंद- “सरना कोड को लेकर सभी हो रहे एकजुट”

Nitesh Verma

Leave a Comment