झारखण्ड राँची राजनीति

पंचायत स्वयंसेवकों के बकाए का जल्द भुगतान करे सरकार : रघुवर दास

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): पूर्व मुख्यमंत्री सह भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवर दास शुक्रवार को पंचायत स्वयंसेवकों से मिले। ये पिछले कई दिनों से अपनी मांगों को लेकर राजभवन के पास धरने पर हैं। उन्होंने कहा कि जब सिंडिकेट के इशारे पर चलने वाले मुख्यमंत्री अपने दागी प्रतिनिधि को हटाने की हिम्मत नहीं दिखा पाए, तो क्या वे पंचायत स्वयंसेवकों को माँगे पूरी करेंगे ? नहीं।
मैं मुख्यमंत्री से अपील करता हूँ कि आपको स्वयंसेवक शब्द से परेशानी है, तो नाम बदल दीजिए, लेकिन इन बच्चों का बकाया जल्द दे दीजिए।

इस धरने पर बैठे पंचायत स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप संघर्ष जारी रखें। अगली बार भाजपा सरकार के आने पर गाँवों में एक बार फिर पंचायत सचिवालयों को मजबूत किया जाएगा। साथ ही पोषण सखी और जल सहिया बहनों को भी उनका अधिकार मिलेगा।

हेमन्त सोरेन 2019 के चुनाव में आप बड़ी-बड़ी बातें करके चुनाव जीते। जनता ने आपको जनादेश दिया है। पर आज कहाँ गए वह वादे। राज्य में सरकार नाम की कोई भी चीज नहीं है सभी जगह भ्रष्टाचार फैला हुआ है ब्लॉक से लेकर सीएमओ तक। जनता सब देख रही है, इन चुनावों में इस सरकार को इसका नतीजा भुगतना होगा।

Related posts

एक्सआईएसएस और आक्सिस ने संयुक्त रुप से किया रक्तदान अभियान और आधार शिविर का आयोजन

Nitesh Verma

कमलेश सिंह ने डाल्टनगंज से हवाई सेवा पर सरकार से माँगा जवाब

Nitesh Verma

बोकारो : डीएवी 6 वर्ष 2023 उपलब्धियों से भरा साल रहा

Nitesh Verma

Leave a Comment