झारखण्ड दुर्घटना पलामू

पलामू : एकौनी में बिजली करेंट के चपेट में आने से युवती का निधन,युवक घायल

रिपोर्ट:- दीपक कुमार

हुसैनाबाद (ख़बर आजतक) पलामू जिले के हुसैनाबाद प्रखण्ड के एकौनी में बुधवार को एक दर्दनाक घटना हुई है।बिजली करेंट की चपेट में एक ही परिवार के दो लोग आ गए।प्राप्त जानकारी के अनुसार एकौनी निवासी राज कुमार राम की पुत्री छोटी कुमारी व रविरंजन कुमार बुधवार को बिजली तार के चपेट में आ गए। बिजली करंट लगने से छोटी कुमारी की मौत हो गई और उसका छोटा भाई रविरंजन गंभीर रूप से घायल हो गया।

जिसके बाद तत्काल ग्रामीण की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल हुसैनाबाद ले जाया गया।जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद लड़की को मृत घोषित कर दिया। वहीं रविरंजन का इलाज किया जा रहा है। छोटी कुमारी उम्र लगभग 18 वर्ष 12वीं में पढ़ती थी वहीं घायल रविरंजन कुमार उम्र लगभग 15 वर्ष वर्ग 9वीं का छात्र है।घटना की सूचना मिलते ही राजद प्रदेष महासचिव रवि कुमार यादव,हुसैनाबाद प्रखण्ड प्रमुख राजकुमारी देवी, दामोदर पासवान, समाजसेवी बिगन प्रजापति, विनय मेहता,धनंजय मेहता आदि ने पीड़ित की परिजनों से मुलाकात कर इस दुःख की घड़ी में सांत्वना दी साथ ही गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए मृतक की आत्मा की शांति के लिए दुआ मांगी एवम परिजनों को हर सम्भव मदद दिलाने की भरोसा दिलाया। रवि कुमार यादव ने बताया कि प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी दीपक कुमार से बात कर घायल रविरंजन कुमार की बेहतर ईलाज कराया जा रहा है। रविरंजन की स्वास्थ्य स्थिति में सुधार हो रहा है। घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है एवम क्षेत्र में शोक व्याप्त है।

Related posts

विजय जुलूस शांति पूर्ण ढंग से निकाले जाने को लेकर निरसा थाना में बैठक आयोजित

Nitesh Verma

आदिवासी छात्र संघ व रातू प्रखण्ड कमिटी ने प्रधानमंत्री मोदी, विष्णु देव साय का पुतला दहन कर हसदेव जंगल को उजाड़ने के खिलाफ किया विरोध प्रकट

Nitesh Verma

आदिवासी छात्र संघ ने मनाया 23वाँ स्थापना दिवस

Nitesh Verma

Leave a Comment