SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

बोकारो इस्पात सयंत्र के मंसा सिंह गेट के समीप नव-विकसित ग्रीन ओएसिस गार्डेन का उद्घाटन

बोकारो (ख़बर आजतक) : बोकारो इस्पात संयंत्र के मंसा सिंह गेट के समीप टी मोड़ पर सी.ई.डी विभाग द्वरा विकसित ‘द ग्रीन ओएसिस गार्डेन’ का उद्घाटन संयंत्र के निदेशक प्रभारी श्री बी के तिवारी द्वारा किया गया. श्री तिवारी ने उद्यान के उद्घाटन के साथ-साथ यहाँ एक स्मृति वृक्ष भी लगाया.

इस मौके पर अधिशासी निदेशक (वित्त एवं लेखा) श्री सुरेश रंगानी, अधिशासी निदेशक (कार्मिक एवं प्रशासन), अतिरिक्त प्रभार अधिशासी निदेशक (संकार्य) श्री राजन प्रसाद तथा विभिन्न विभागो के मुख्य महाप्रबंधक एवं विभागाध्यक्ष उपस्थित थे.

इस उद्यान में बने वाटर फाउंटेन को मोटोराइज्ड वाटर फाउंटेन के रुप में नवीकरण किया गया, साथ ही इसमें लाईट्स का इंस्टालेशन तथा एक वाटर फॉल का निर्माण किया गया जो इस उद्यान के आकर्षण का केंद्र है. मुख्य महाप्रबंधक (सीईडी) श्री शालीग्राम सिंह ने इस अवसर पर बताया कि प्लांट परिसर में और भी ऐसे उद्यानों का निर्माण तथा जीर्णोधार किया जा रहा है.

इस स्थल को विकसित कर एक गार्डेन का रूप देने में सी.ई.डी के प्रबंधक श्री राहुल रंजन और अन्य सहकर्मियों का अहम योगदान रहा.

इस अवसर सीईडी के महाप्रबंधक श्री आर के पात्रो, सहायक महाप्रबंधक श्री बी भी चंद्रा, मो काशिफ, पी मिंज, ए के धीरज के अलावा सी.ई.डी. के अन्य कर्मी एवं संविदा कर्मी उपस्थित थे.

Related posts

कसमार : अंजुमन कमेटी के नव निर्वाचित पदाधिकारियों का हुआ स्वागत

Nitesh Verma

उपायुक्त व एसपी ने धर्म महासम्मेलन की तैयारी का जायजा लिया

Nitesh Verma

बेहतर शिक्षा से प्रदेश आगे बढ़ सकता है: सुदेश महतो

Nitesh Verma

Leave a Comment