झारखण्ड राँची

विगत वर्ष की तुलना में और भव्य होगा इस वर्ष का रावण दहन: कुणाल अजमानी

नितीश मिश्र, राँची

राँची(खबर_आजतक): पंजाबी हिन्दू बिरादरी ” दशहरा कमिटि ” की बैठक पंजाबी भवन में रविवार को अध्यक्ष सुधीर उग्गल की अध्यक्षता में संपन्न हुई जिसमें दशहरा कमिटि के अध्यक्ष कुणाल अजमानी ने कहा कि इस वर्ष रावण दहण कार्यक्रम को मोराबादी मैदान में धूमधाम एवं भव्य तरीके से मनाया जाएगा। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन होंगे साथ ही कुणाल अजमानी ने बताया कि विगत वर्ष की तुलना इस वर्ष का रावण दहन भव्य होगा।

इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए स्थानीय लोक कलाकार एवं उत्तर प्रदेश के प्रसिद्ध कलाकारों जैसे श्री राम जी की जीवंत मूर्ति, रावण वध की जीवंत झाँकी सहित अन्य मनमोहक झाँकी की प्रस्तुति की जाएगी।

इस अवसर पर दशहरा कमिटि के चैयरमैन कुणाल अजमानी ने बताया कि पायरो फायर वर्क्स, मुंबई एवं कोलकत्ता की टीम के द्वारा भव्य आकाशीय आतिशबाजी की जाएगी। साथ जो वैसे बच्चे जो अपने परिवार से बिछड़ जाते है उनके लिए खोया पाया का काउंटर लगाया जाएगा।

इस बैठक में सुधीर उग्गल, राजेश खन्ना, मुकुल तनेजा, अशोक माकन, विनोद माकन, कुणाल अजमानी, आशीष भाटिया, हरगोविंद गिरधर, राकेश शर्मा, राहुल सेठ सहित अन्य उपस्थित थे।

Related posts

आदि शक्ति श्री जीण माता प्रचार समिति का सावन सिंधारा 27 अगस्त को स्वर्ण भूमि बैंक्विट में

Nitesh Verma

श्री अग्रसेन स्कूल में मनाया गया विश्व हिंदी दिवस

Nitesh Verma

संकल्प यात्रा में बाबूलाल मरांडी ने कहा देश के प्रधानमंत्री सभी गरीबों को पक्का मकान देने का काम किया है।

Nitesh Verma

Leave a Comment