झारखण्ड राँची

श्री श्याम मण्डल का श्री शिव महापुराण कथा आज से

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): श्री श्याम मण्डल के तत्वाधान में 1 अगस्त से 7 अगस्त तक अग्रसेन पथ स्थित श्री श्याम मन्दिर में श्री शिव महापुराण कथा का शुभारंभ होने जा रहा है। इस दौरान मंगलवार को प्रातः 8:30 बजे से मन्दिर के प्रथम तल्ले में गणपति, नवग्रह इत्यादि के पूजन आचार्य श्री श्याम भारद्वाज के नेतृत्व में होंगे। इस पूजन के पश्चात अपराह्न 3 बजे से लक्ष्मीनारायण मन्दिर (सेवा सदन हॉस्पिटल के सामने) 51 कलश पूजन के साथ कलश यात्रा प्रारंभ होकर श्री श्याम मन्दिर में विराजमान किया जाएगा।

इस मुख्य कार्यक्रम अपराह्न 4 बजे से चिन्मय आश्रम के स्वामी श्री परिपूर्णनन्द जी व्यास पीठ पर विराजमान होकर कथा प्रारम्भ करेंगे। इस दौरान प्रतिदिन कथा संध्या 4 बजे 7 बजे तक आयोजित है तथा कथा के समापन के पश्चात महाआरती एवं प्रसाद वितरण के साथ कार्यक्रम का समापन होगा।

श्री श्याम मण्डल सभी धर्म प्रेमियों से आग्रह करता है कि अधिक से अधिक संख्या में पधार कर इस श्रावण मास में होने वाले श्रीशिव महापुराण कथा का लाभ लें।

Related posts

धनबाद के रणधीर वर्मा चौक समीप सड़क अतिक्रमण कर नर्सरी पौधो की दुकान पर चला निगम का डंडा

Nitesh Verma

ड्राइविंग लाइसेंस से संबंधित कार्यों के लिए डीटीओ ऑफिस आए लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक किया गया

Nitesh Verma

भाजपा प्रदेश प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी के पत्र पर रेल मंत्री ने दी स्वीकृति, “राँची वाराणसी वंदे भारत ट्रेन का पारसनाथ स्टेशन पर होगा ठहराव”

Nitesh Verma

Leave a Comment