झारखण्ड राँची

सीसीएल के ढोरी क्षेत्र में शिकायत निवारण शिविर आयोजित

नितीश मिश्र

राँची(खबर_आजतक): स्पेशल कैंपेन 4.0 के तहत ढोरी क्षेत्र में बुधवार को सुबह 11:00 बजे एक शिकायत निवारण शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर में ढl, बी एंड के, कथारा और गिरिडीह क्षेत्रों के कर्मचारियों और हितधारकों की शिकायतों का संयुक्त रुप से निवारण किया गया।

इस शिविर का आयोजन ढोरी क्षेत्र में हुआ। जहाँ ढोरी, कथारा, बीएंडके और गिरिडीह से आए प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया। कुल 50 शिकायतें प्राप्त हुईं जिन्हें वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा सुना गया और उनका समाधान करने का प्रयास किया गया। इस अवसर पर एन.सी. झा, महाप्रबंधक सीएमसी, ए.के. मलिक, मुख्य प्रबंधक (पी) समाधान, रंजय सिन्हा, जीएम ढोरी के साथ साथ ढोरी, बीएंडके, कथारा के वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे। इसके अलावा, यूनियन प्रतिनिधि शिविर में उपस्थित थे।

यह शिकायत निवारण शिविर सीसीएल के स्पेशल कैंपेन 4.0 का हिस्सा है जिसका उद्देश्य कर्मचारियों और हितधारकों को शिकायत निवारण प्रक्रिया एवं स्वच्छता के प्रति जागरूक करना और उनकी समस्याओं का समय पर समाधान सुनिश्चित करना है। यह पहल सीसीएल की अपने कर्मचारियों और हितधारकों के प्रति उत्तरदायित्व और एक स्वस्थ, सक्रिय एवं प्रभावी कार्य वातावरण को बनाए रखने की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

Related posts

एनएच दांतू और रविदास टोला के बीच निर्माधिण फोर लैन सड़क पर क्रोसिंग देने की मांग

Nitesh Verma

एनटीपीसी बड़कागांव में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी का आरोप

Nitesh Verma

अभाविप की दो दिवसीय केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक संपन्न, बोले शाही – “शिक्षा राष्ट्र की प्रकृति और संस्कृति के अनुसार होनी चाहिए”

Nitesh Verma

Leave a Comment