झारखण्ड राँची

हरिहरगंज: चीर प्रतीक्षित अररुआ- तुरी सड़क के बटाने नदी पर पुल निर्माण का काम होगा पूरा

नितीश_मिश्र

राँची/हुसैनाबाद(खबर_आजतक): हरिहरगंज के अररुआ- तुरी सड़क में बटाने नदी पर चीर प्रतीक्षित पुल निर्माण कार्य पूरा करने की निविदा निकलने से हरिहरगंज प्रखण्ड के साथ साथ सड़क से जुड़े बिहार के लोगों में भी हर्ष है। विधायक कमलेश कुमार सिंह ने हुसैनाबाद में पत्रकारों को बताया कि हरिहरगंज क्षेत्र के संबंधित गाँव के लोगों की एक मात्र माँग पुल का निर्माण कराने की थी। उन्हे हरिहरगंज आने जाने के लिए नदी पार कर आना जाना पड़ता है।

कमलेश सिंह ने कहा कि झारखण्ड सरकार के ग्रामीण कार्य विभाग ने 137.02 लाख की लागत से पुल निर्माण कार्य पूरा कराने की निविदा सोमवार को निकाल दी है। छह माह में कार्य पूरा करने का समय निर्धारित किया गया है। उन्होंने बताया कि हुसैनाबाद हरिहरगंज की लगभग सभी सड़को के काया कल्प करने का काम इस वर्ष पूरा हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जपला नबीनगर मुख्य पथ का निर्माण कार्य का मंगलवार को शिलान्यास के बाद कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार के नकारात्मक रवैया के बावजूद काफी प्रयास कर धरातल पर योजनाओं को उतारा जा रहा है। उन्होंने आम लोगों से निर्माण कार्यों को गुणवत्तापूर्ण कराने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि किसी के द्वारा विकास कार्यों में गड़बड़ी की जाती है तो उसकी सूचना जरूर दें। तत्काल कार्रवाई की जाएगी।

ज्ञात हो कि पूर्व में ग्रामीणों से सूर्या सिंह के दौरे के क्रम में अर्धनिर्मित तुरी पुल को पूर्ण कराने की माँग की थी।

वहीं ग्रामीणों की माँग पर सूर्या सिंह ने पुल का जायजा लेकर जल्द पूर्ण कराने का अश्वासन दिया था।

इस अवसर पर बधाई देने वालों में हरिहरगंज एनसीपी प्रखंड अध्यक्ष मनीष सिंह, सरोज मेहता, अखिलेश मेहता, रामु यादव, संदीप यादव, अजय सिंह, प्रवेश भुइयाँ शामिल थे।

Related posts

मॉल ऑफ राँची का 13 अगस्त को होगा शुभारंभ

Nitesh Verma

राँची : संतोष कुमार सोनी ने थामा जदयू का दामन

Nitesh Verma

जनता दरबार में उपायुक्त ने सुनी आमजनों की शिकायत समस्याओं के निष्पादन हेतु अधिकारियों को दिए निर्देश

Nitesh Verma

Leave a Comment