झारखण्ड बोकारो

हैसटैग नाम जांचों (#NaamJancho) अभियान में शामिल हुई डीईओ सह डीसी

बोकारो (ख़बर आजतक) : मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी झारखंड के निर्देशानुसार मतदाता सूची का प्रारूप प्रकाशित होने की तिथि दिनांक 25.07.2024 पर गुरुवार को जन जागरूकता के लिए आहूत #NaamJancho सोशल मीडिया अभियान में जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त  विजया जाधव एवं अन्य पदाधिकारी शामिल हुए। यह अभियान एक घंटे तक दोपहर 12 बजे से लेकर अपराह्न 01 बजे तक चला।

समाहरणालय स्थित सभागार में डीईओ सह डीसी के नेतृत्व में सभी वरीय पदाधिकारियों, सभी बीडीओ – सीओ व अन्य जिला स्तरीय अधिकारियों/कर्मियों ने #NaamJancho सोशल मीडिया अभियान में हिस्सा लिया। सभी ने बीएलओ एप पर जाकर मतदाता सूची में अपने नाम की जांच किया और फोटो लेकर अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड किया।

उधर, बूथ लेवल आफिसर (बीएलओ) जिले के सभी मतदान केंद्रों पर उपस्थित रहें। मतदाता सूची का प्रारूप प्रकाशन के साथ मतदाताओं को नाम जांच करने में उनके द्वारा सहयोग किया गया। वहीं, जिनका नाम छूटा है या त्रुटि हैं, उनसे फार्म छह व आठ संग्रह किया गया।

जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त के निर्देशानुसार जेएसएलपीएस की दीदीओं ने भी क्षेत्र में जन जागरूकता फैलाकर मतदाताओं को मतदाता सूची में नाम जांचने एवं उन्हें *#NaamJancho सोशल मीडिया अभियान के संबंध में अवगत कराया। स्वयं सहायता समूह की दीदीओं ने भी अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

Related posts

नव नियुक्त 31 ओसीटी प्रशिक्षुओं ने बोकारो इस्पात संयंत्र में किया योगदान

Nitesh Verma

बेरमो: छठ घाट सफाई के दौरान हादसे में एक युवक की मौत

Nitesh Verma

किशोरियों का लाइफ स्किल पर प्रशिक्षण संपन्न

Nitesh Verma

Leave a Comment