खेल झारखण्ड राँची

23 फरवरी से रांची में भारत व इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच, 400 रूपये के टिकट उपलब्ध

रांची (ख़बर आजतक): रांची में होने वाले भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच के आयोजन को लेकर झारखंड के क्रिकेट प्रेमियों के बीच खासा उत्साह देखा जा रहा है. रांची के JSCA अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 23 से 27 फरवरी के बीच भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा. इस मैच को लेकर JSCA की ओर से टिकट की जारी कर दी गई है. JSCA की ओर से एक प्रेस रिलीज जारी कर सभी सदस्यों के लिए कंप्लीमेंट्री टिकट और आम दर्शकों के लिए टिकट की दर की जानकारी शेयर की गई है. साथ ही टिकट की दर भी जारी कर दी गयी है.

JSCA में भारत और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 23 से 27 फरवरी तक JSCA में खेला जाएगा. टेस्टJSCA के सदस्यों के कंप्लीमेंट्री टिकट के लिए सूचना जारी करते हुए बताया कि स्टेडियम के विंग A, B, C, D के लिए टिकट दर जारी किया गया है.

विंग A का लोअर टियर 400/, विंग B का 500/ प्रतिदिन, विंग C का लोअर टियर 400/, विंग D का 500/ प्रतिदिन, अमिताभ चौधरी पवेलियन के लिए भी टिकट दर जारी की गई है. प्रीमियम टेरेस 700/, प्रेसिडेंटस 2000/ प्रतिदिन वहीं हॉस्पिटैलिटी बॉक्स 1500/ प्रतिदिन, कॉर्पोरेट बॉक्स- 1200/ प्रतिदिन के हिसाब से है.इसके अलावा दर्शक अपनी टिकटों की ऑनलाइन भी बुकिंग कर सकते हैं. इसके लिए लिंक जारी कर दिया गया है. दर्शक मैच के लिए अपना टिकट jscackt@gmail.com पर जाकर बुक कर सकते है. आपको बता दें कि इंग्लैंड की टीम इस समय भारत दौरे पर है. सीरीज में कुल पांच टेस्ट मैच खेले जाने हैं जिसमें तीसरा टेस्ट गुरुवार से राजकोट में होने जा रहा है, वहीं चौथा टेस्ट मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जाएगा.

Related posts

राँची: जल्द ही उद्योग सचिव के साथ होने वाली बैठक में चैंबर द्वारा औद्योगिक इकाईयों की समस्या पर चर्चा कर किया जाएगा समाधान का प्रयास : ज्योति कुमारी

Nitesh Verma

बोकारो : दो दिवसीय जूडो चैंपियनशिप का शुभारम्भ

Nitesh Verma

सीएसआर की पहल से छात्र ‐ छात्राओं को विद्यालय आने जाने की समस्याओं से मिलेगी निजात: सीता राम लोमरोर

Nitesh Verma

Leave a Comment