झारखण्ड राँची

एएसजीआई अस्पताल के नेत्र जाँच शिविर में चैंबर के 50 सदस्यों से कराई अपने नेत्रों की जाँच

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स के द्वारा करमटोली रोड स्थित एएसजीआई हॉस्पिटल में रविवार को मुफ्त नेत्र जाँच शिविर लगाया गया जिसमें चेंबर के करीब 50 सदस्यों ने कैंप में अपने-अपने आँखों की जाँच कराई। हॉस्पिटल की व्यवस्था बहुत ही शानदार है और सभी अनुभवी डॉक्टरों द्वारा मरीजों की बेहतरीन तरीके जाँच की गई। डॉक्टर्स ने कहा कि अस्पताल अत्याधुनिक व्यवस्था से लैस है। हॉस्पिटल के मुख्य चिकित्सक डॉक्टर जयंत कुमार एवं उनके सहयोगी स्टाफ बहुत ही अनुभवी है और बहुत ही अच्छी सेवा प्रदान की।

चैम्बर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने कहा कि चैम्बर द्वारा भविष्य में भी इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

इस कार्यक्रम में चेंबर के अध्यक्ष किशोर मंत्री, उपाध्यक्ष अमित शर्मा, आदित्य मल्होत्रा, सह सचिव शैलेश अग्रवाल, कार्यक्रम के संयोजक अनीश सिंह, जसविंदर सिंह के अलावा किशन अग्रवाल, आनंद जालान, राजीव चौधरी, शैलेंद्र सुमन, हॉस्पिटल के दीपक कुमार, अमित कुमार आदि उपस्थित थे।

Related posts

छत्तरपुर के विजय तारा होटल रिसोर्ट में अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा संपन्न

Nitesh Verma

झारखंड वोटर अवेयरनेस ˈकॉन्‌टे᠎̮स्‍ट्‌ को लेकर कार्यशाला में स्थानीय फिल्मकार/निर्देशक, सोशल मीडिया इनफ्लूएंसरों ने लिया हिस्सा

Nitesh Verma

जवाहर विद्या मंदिर, श्यामली के दो छात्रों ने यूपीएससी में सफल होकर बढ़ाया मान, बोले प्राचार्य समरजीत जाना ‐ “यह सफलता जेवीएम के अन्य छात्रों के प्रेरणा का काम करेगी”

Nitesh Verma

Leave a Comment