झारखण्ड राँची

“सामग्री: प्रत्येक छात्र की एक पुस्तक” का किया गया विमोचन

सामग्री पुस्तक के माध्यम से सुमित साहा ने हमे मैथ्स ही फार्मूला नहीं, जीवन के फार्मूला भी बताए: अश्मित

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): लालपुर स्थित लैंडमार्क होटल में सोमवार को Ingredients : a book of every student का विमोचन किया गया जिसमें मुख्य अथिति के रूप में आरयू की प्रो डॉ सुनीता सेनगुप्ता, भाजयुमो के प्रदेश कार्यालय मंत्री अश्मित सिंह सेठी, पटना AIIMS के प्रसिद्ध चिकित्सक डॉ आयुष भदानी आदि उपस्थित थे।

इस दौरान सुमित साहा ने अपने जीवन के 25 वर्ष शिक्षा के क्षेत्र में दिए है जिसमें उन्होंने विद्यार्थियों को हर प्रकार से सहयोग किया है। यहाँ तक की जो विद्यार्थी आर्थिक रूप से सक्षम नहीं थे, उन्हें भी निःशुल्क शिक्षा प्रदान करने का काम किया है। उन्होने यह पुस्तक भारतीय विद्यार्थी के लिए कारगर है जिसमें उन्होंने ने विस्तार रूप से बताया है कि एक बच्चे को अपने स्कूली जीवन में किन चीज़ो से गुज़रना पड़ता है साथ ही साथ यह पुस्तक वैसे अभिभावक के लिए भी है जिनके बच्चे स्कूली जीवन से गुज़र रहे है।

वहीं भाजयुमो नेता अश्मित सिंह सेठी ने कहा कि जहाँ एक ओर प्रधानमंत्री की परीक्षा पर चर्चा के माध्यम से बच्चों के तनाव को कम करने का प्रयास कर रहे है, वहीं दूसरी ओर सुमित शाहा ने भी अपनी ओर से बच्चों के लिए एक छोटा सा प्रयास किया है।

Related posts

हेमन्त सोरेन की रिहाई पर आदित्य विक्रम ने शनिदेव महाराज की पूजा कर किया खिचड़ी का वितरण

Nitesh Verma

भगत सिंह के बताए मार्ग पर चलकर भारत बनेगा महान: धर्मवीर।

Nitesh Verma

बीजीएच मे विश्व स्तनपान सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment