Uncategorized

सेक्टर – 4 मजदूर मैदान में हनुमान दल द्वारा आयोजित गणेश महोत्सव में उमड़ रही श्रद्धांलुओं की भीड़

बोकारो विधायक बिरंची नारायण सपरिवार पहुँचे गणपति बप्पा के दर्शन के लिए

बोकारो (ख़बर आजतक) : सेक्टर-4 मजदूर मैदान में हनुमान दल द्वारा आयोजित गणेश पूजा मेला में लोगों की भीड़ उमड़ रही है।. आज बोकारो विधायक बिरंची नारायण सपरिवार गणपति के दर्शन हेतु पहुँचे जहाँ हनुमान दल के अध्यक्ष आंनद कुमार व बबलू कुमार सहित अन्य सदस्यों ने उनका स्वागत किया तत्पश्चात विधायक ने सपरिवार पूजा अर्चना कर भगवान श्री गणेश से क्षेत्र के लोगो के मंगल कामना की दुआ मांगी . पंडाल और अंदर लगी प्रतिमा लोगो के आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. इस मेले में मौत का कुआं आकर्षक का केंद्र बना हुआ है.

प्रतिदिन हज़ारो की संख्या में किया जा रहा भोग का वितरण

इस भव्य प्रतिमा के और पंडाल के लिए जिले के दूर-दराज से लोग पहुंच रहे हैं। वहीं श्रद्धालु सबसे पहले पंडाल जाकर प्रतिमा की दर्शन कर रहे हैं। लोग पूरे परिवार के साथ पहुंच रहे हैं, कमिटी के और से लोगो के लिए विशेष प्रकार के भोग की व्यवस्था की गई है.. बोकारो के आस पास जैसे चास, जैनामोड़, बालीडीह, कसमार, चंदनकियारी, पिंड्राजोरा, चंद्रपुरा, बेरमो कसमार आदि जगहों से श्रद्धालु मेला घूमने पहुंच रहे हैं। वहीं सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सेक्टर-4 पुलिस तैनात है। साथ ही कमेटी के वॉलेंटियर भी तैनात किए गए हैं। दर्शन को उमड़ी भीड़।

Related posts

राजेश कच्छप ने लदनापीड़ी गाँव में मैदान समतलीकरण व चबूतरा निर्माण का किया शिलान्यास

Nitesh Verma

प्रदेश महामंत्री डॉ प्रदीप वर्मा को राज्यसभा उम्मीदवार एवं आशा लकड़ा को राष्ट्रीय जनजाति आयोग का सदस्य बनाए जाने पर केंद्रीय नेतृत्व का जताया आभार…

Nitesh Verma

भारत जोड़ो न्याय यात्रा की कल राँची मे एंट्री, जोरदार तरीके से स्वागत की तैयारी

Nitesh Verma

Leave a Comment