झारखण्ड राँची

महुआ माजी के आवास पर हजारो कार्यकर्ताओं ने थामा झामुमो का दामन, राज्यसभा सांसद ने किया स्वागत

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राज्यसभा सांसद डॉ महुआ माजी के आवासीय कार्यालय में आनन्दपुरी हरमू रोड नियर मुक्तिधाम से बहुसंख्यक युवा विक्की जयसवाल के नेतृत्व में मोटरसाइकिल जुलूस के माध्यम से सांसद महुआ माजी के आवास पहुँचे। सांसद महुआ माजी ने सभी को झारखण्ड मुक्ति मोर्चा पार्टी का अंगवस्त्र देकर पार्टी में शामिल कराया।

युवाओं ने कहा कि झामुमो के केन्द्रीय अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दिशोम गुरु शिबू सोरेन और झारखंड के मुख्यमंत्री सह कार्यकारी अध्यक्ष हेमन्त सोरेन के कार्यों से प्रभावित होकर एवं झारखंडी हित में झारखण्ड मुक्ति मोर्चा परिवार में सम्मिलित हो रहें हैं। इस सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद डॉ महुआ माजी ने कहा कि वीर शिबू सोरेन और हेमन्त सोरेन के नेतृत्व में झारखण्ड हमेशा आगे बढ़ रहा है और अब साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही विधायक कल्पना मुर्मू सोरेन के कार्यों से भी लोग बहुत प्रभावित हो रहे है। हम सभी को मिलकर झामुमो परिवार को आगे की ओर बढ़ाना है।

इस कार्यक्रम को सफल बनाने में सोमवित माजी, नंद किशोर सिंह चन्देल, सोमू बनर्जी, धीरज यादव ने अपना योगदान दिया।

इस सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में विक्की जायसवाल के नेतृत्व जीतन, विकास यादव, मंटू मेहता, राहुल राजपूत, करण, राजा सिंह, बाबू प्रजापति, सुमित कुमार, दिवाकर, विजय टोप्पो, आकाश जयसवाल, लालू यादव, निशांत कुमार, प्रिंस सिंह,साहिल यादव, चंदन शर्मा, राहुल वर्मा, दुर्गा वर्मा, कैलाश गुप्ता, कृष्णा यादव, दिवाकर यादव, रोशन यादव, सुनील यादव, सचिन यादव, सत्यम यादव, सौरभ यादव, संजय यादव आदि लोगों ने सदस्यता ग्रहण की।

Related posts

चेंबर चुनाव: टीम परेश गट्टानी ने पंडरा कृषि बाजार में किया पदयात्रा, व्यापारियों से की टीम के सदस्यों के पक्ष में वोट की अपील

Nitesh Verma

राँची: चैंबर का प्रतिनिधिमंडल उद्योग सचिव वंदना डाडेल से मिला, औद्योगिक विकास में बाधक प्रमुख समस्याओं के समाधान हेतू वार्ता

Nitesh Verma

मानव संसाधन विकास विभाग में “उड़ान” कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment