खेल झारखण्ड विश्व

World Cup 2023 Final में पहुंचा भारत, सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रन से दी मात

ICC वनडे वर्ल्डकप के पहले सेमीफाइनल में भारत ने न्यूजीलैंड को 70 रन से हराकर भारत ने फाइनल में एंट्री कर ली है. भारत 12 साल बाद वनडे विश्व कप के फाइनल में पहुंचा है. भारत की जीत के साथ ही देशभर में जश्न का माहौल है. भारत की जीत पर PM मोदी समेत कई दिग्गजों ने बधाई दी है. 

पीएम मोदी ने X पर लिखा कि आज का सेमीफ़ाइनल शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन की वजह से और भी खास हो गया है. मोहम्मद शामी की गेंदबाजी को आने वाली पीढ़ियों तक याद रखा जाएगा. शामी बहुत अच्छा खेले. उन्होंने टीम इंडिया को बधाई देते हुए कहा कि भारत ने शानदार प्रदर्शन किया और शानदार अंदाज में फाइनल में प्रवेश किया. शानदार बल्लेबाजी और अच्छी गेंदबाजी ने हमारी टीम के लिए मैच पक्का कर दिया. फाइनल के लिए शुभकामनाएं.

वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि क्रिकेट विश्व कप के फाइनल में प्रवेश करने के लिए टीम इंडिया को बहुत-बहुत बधाई. अब हम ट्रॉफी के एक कदम और करीब हैं. पूरी टीम के शानदार प्रदर्शन से हर भारतीय बेहद खुशी और बेहद गर्व से भर गया है. विराट कोहली का शानदार रिकॉर्ड स्थापित करने वाला शतक और 7 विकेट लेने पर मोहम्मद शामी को बधाई. देश एक रोमांचक फाइनल का इंतजार कर रहा है.

Related posts

गोमिया के प्रवासी मजदूर की मुबंई में लुटेरों ने कर दी हत्या

Nitesh Verma

BSL NEWS: बीएसएल का ग्रीष्मकालीन क्रीड़ा प्रशिक्षण शिविर आरंभ

Nitesh Verma

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन से मिले खीरू महतो, नीतीश कुमार के झारखंड दौरे से संबंधित जानकारी से कराया अवगत व राजनीतिक मुद्दों पर हुई चर्चा

Nitesh Verma

Leave a Comment