झारखण्ड राँची राजनीति

अनन्त ओझा ने किया 150 योजनाओं का शिलान्यास

नितीश_मिश्र

राँची/साहिबगंज(खबर_आजतक): राजमहल विधायक अनन्त ओझा ने बुधवार को एक साथ करोड़ो की लागत से राजमहल विधानसभा क्षेत्र में 150 योजनाओं का शिलान्यास किया। साहेबगंज नगर परिषद क्षेत्र के रोबटर्सन क्लब में शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया। इस शिलान्यास कार्यक्रम वैदिक मंत्रोच्चार के साथ पूजन करके किया गया। राजमहल विधायक अनन्त ओझा ने श्रीफल फोड़कर सभी योजनाओं का शिलान्यास किया। वित्त वर्ष 23-24 के विधायक निधि मद के 150 योजनाओं का शिलान्यास किया गया।
इस अवसर पर नगर अध्यक्ष पंकज चौधरी ने राजमहल विधायक अनन्त ओझा को पुष्पगुच्छ देकर स्वागत किया।

इस अवसर पर राजमहल विधायक अनन्त ओझा ने कहा कि राजमहल विधानसभा क्षेत्र में विधायक निधि मद से करोड़ो की लागत 150 से अधिक योजनाओं का शिलान्यास किया गया हैं। यह योजना विभिन्न पंचायतों और विभिन्न गाँवों के सामान्य नागरिकगण का आकांक्षा था। उन आकांक्षाओं को विधायक निधि मद से उसे पूर्ति करने का काम हुआ हैं, यह योजनाएँ जब फलीभूत होगी तब जो लोक कल्याण की भावना हैं। जनकल्याण की भावना हैं जो सोच उनके जीवन मे सरलता लाने की काम करेगी।

इस अवसर पर अनन्त ओझा ने कहा की हर गाँव में शुद्ध पेयजल लोगो को मिले इसके दिशा में लगातार प्रयासरत्त हूँ क्षेत्र के सभी गाँव में सड़कों का पक्कीकरण कराया गया। उसे मुख्य सड़क से जोड़ने के दिशा में काम तेजी से चल रहा हैं, फोरेलन, गंगा पुल का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा हैं, राजमहल में मॉडल डिग्री कॉलेज और परीक्षा भवन का निर्माण कराया गया। स्टेडियम का निर्माण कार्य तेजी से चल रहा हैं, बस स्टैंड का निर्माण कार्य हुआ। राजमहल विधानसभा क्षेत्र विकास की नई कीर्तिमान स्थापित कर रहा हैं। आने वाले दिनों में जनता का दिया हुआ आशीर्वाद से हर क्षेत्र में तेजी से विकास होगा। साहेबगंज में मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज और कृषि कॉलेज की स्थापना भी होगी। इसके लिए मैं लगातार प्रयासरत हूँ।

इस अवसर पर भाजपा नेता गणेश तिवारी, रामानंद साह, कमल महावर, पंकज चौधरी, धर्मेंद्र कुमार, जय प्रकाश सिन्हा, सन्तोष चौधरी, दिनेश पांडेय, चांदनी देवी, विनोद चौधरी, चन्द्रभान शर्मा, राजीव चौधरी, राजेश गौड़, चेतन शर्मा, प्रदीप तांती, कौशल किशोर ओझा, मनोज पासवान, अवधेश यादव, प्रकाश भारती, पप्पू घोष, रंजीत सिंह, राजा साह आदि थे।

Related posts

इक्फ़ाई विश्वविद्यालय में “भारत में उपभोक्ता संरक्षण और उपभोक्तावाद: कानून और व्यवहार के बदलते स्वरुप पर राष्ट्रीय संगोष्ठी आयोजित

Nitesh Verma

राँची पहुँचे उड़ीसा के राज्यपाल रघुवर दास, किया गया भव्य स्वागत

Nitesh Verma

खलारी को मिला सौगात, सांसद संजय सेठ का प्रयास रंग लाया

Nitesh Verma

Leave a Comment