झारखण्ड बोकारो

बोकारो : ईएसएल प्रोजेक्ट वेदांता आस विद्यालय के अंतर्गत युवा प्रतिभाओं को सम्मानित किया गया

बोकारो (ख़बर आजतक): वेदांता ईएसएल की शिक्षा परियोजना वेदांता आस विद्यालय ने अपने पार्टनर आस विद्यालय के सहयोग से 12 मई 2023 को पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया। यह समारोह बिजुलिया और चंदनकियारी के शिक्षा कैफे में हुआ, जहां ऐप के माध्यम से शैक्षिक सत्रों में अधिकतम जुड़ाव दिखाने वाले छात्रों को स्मार्टवॉच, स्पीकर, ईयरबड्स और स्टेशनरी आइटम जैसे रोमांचक उपहारों से पुरस्कृत किया गया। इस आयोजन का उद्देश्य छात्रों को शिक्षा में पूर्णतः संलग्न होने और उन्हें बेहतर बनने के लिए प्रोत्साहित करना था।

इस कार्यक्रम में धर्मेंद्र नाथ पाठक (स्कूल प्रबंधक), श्री कला चंद महतो (उपमुखिया) और स्कूल प्रिंसिपल श्री बोमकेश (एसएमजे, +2 हाई स्कूल, बिजुलिया) और सुश्री रीना कुमारी (+2 हाई स्कूल, चंदनकियारी) उपस्थित थे जिन्होंने छात्रों का मनोबल बढ़ाया। श्री राकेश कुमार मिश्रा (उप प्रमुख – सीएसआर, ईएसएल) ने भी इस कार्यक्रम में शामिल हो कर बच्चों को दी गयी सुविधाओं का पूर्ण लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया।

यह परियोजना कक्षा 6वीं से 10वीं तक के रेगुलर, एनआईओएस और ड्रॉपआउट छात्रों के लिए एक ई-लर्निंग पहल है जहां छात्रों को आस विद्यालय ऐप के माध्यम से अपने सभी विषयों का पूर्ण पाठ्यक्रम प्राप्त है। एजुकेशन कैफे में सभी छात्रों के समग्र विकास के लिए पाठ्येतर गतिविधियों से जुड़े सत्र भी होते हैं। अपनी विभिन्न सीएसआर परियोजनाओं और पहलों के माध्यम से वेदांता ईएसएल ने विभिन्न जीवन में परिवर्तन लाया है जिसके लाभार्थी आत्मनिर्भर भारत बनाने में अपना पूर्ण योगदान दे रहे हैं।

Related posts

राँची जिला राजद की जिला कोर कमिटि की बैठक संपन्न, धर्मेंद्र महतो जिलाध्यक्ष बनाए गए

Nitesh Verma

सरकारी योजनाओं में जारी है लूट, पौने एक करोड़ की लागत से तीन अनुपयोगी शौचालयों का हुआ निर्माण

Nitesh Verma

एनएससी सुकून बुजुर्ग मनोरंजन में पितृ दिवस को समारोह पूर्वक मनाया गया…

Nitesh Verma

Leave a Comment