SAIL BOKARO झारखण्ड बोकारो

बोकारो : एक “नए सफ़र की शुरुआत” कार्यक्रम का आयोजन

रिपोर्ट : नितेश वर्मा

बोकारो (ख़बर आजतक) : बोकारो स्टील प्लांट से  मार्च 2024  में सेवानिवृत होने वाले कर्मचारियों को सेवानिवृति से जुड़ी औपचारिकताओं तथा सेवानिवृति के उपरान्त जीवन में आने वाले संभावित परिवर्तनों के समुचित प्रबंन्धन की जानकारी देने के उद्देश्य से दिनाँक 13 मार्च को मानव संसाधन विकास केंद्र के मुख्य प्रेक्षागृह में  “एक नए सफ़र की शुरुआत” कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

कार्यक्रम के आरम्भ में वरीय प्रबंधक (कार्मिक-फाइनल सेटलमेंट) श्रीमती अंकिता देव ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया तथा नए मेडिक्लेम योजना की जानकारी के साथ कार्यक्रम के प्रयोजन से सभी को अवगत कराया. डॉक्टर साकेत मिश्रा, ए सी एम ओ  (चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सेवाएं) और योग विशेषज्ञ डॉक्टर विनय योग  ने इस्पात कर्मियों को स्वास्थ्य प्रबंधन के बारे में बताया.

वरीय  प्रबंधक (वित्त एवं लेखा) श्री अजय कुमार पांडेय  ने उपस्थित समूह को वित्तीय प्रबंधन के विषय में विस्तृत जानकारी दी. सेंट्रल  बैंक ऑफ़ इंडिया  के क्लस्टर हेड श्री विवेक पांडेय  ने उपस्थित समूह को धन निवेश पर सुझाव तथा बैंकिंग सुविधाओं के बारे में जानकारी दी. कार्यक्रम का समापन वरीय प्रबंधक (कार्मिक-फाइनल सेटलमेंट) श्रीमती अंकिता देव के धन्यवाद ज्ञापन से संपन्न हुआ.

Related posts

सीसीएल ने खान सुरक्षा मे जीते 2 पुरस्कार

Nitesh Verma

बोकारो : रोटरी के रायला कैम्प के दूसरे दिन का कार्यक्रम सम्पन

Nitesh Verma

Vedanta ESL Steel trumps competition & wins Gold Medal for Best Safety Practices at the prestigious 5th CII National EHS Circle Competition

Nitesh Verma

Leave a Comment