झारखण्ड बोकारो राँची

मोदी सरकार के शपथ ग्रहण में बोकारो के इन नेताओं ने की शिरकत

नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, बोकारो विधायक बिरंची नारायण, रोहितलाल सिंह, भरत यादव व महेंद्र राय आदि हुए शामिल

बोकारो (ख़बर आजतक) : केंद्र की मोदी सरकार के तीसरी कार्यकाल के शपथ ग्रहण समारोह में झारखंड के कई नेताओं को निमंत्रण पत्र दिया गया। 1962 के बाद यह दूसरा मौका जब किसी प्रधानमंत्री ने लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण किया। जवाहरलाल नेहरू के बाद नरेंद्र मोदी दूसरे प्रधानमंत्री बने जिन्होंने तीसरी बार प्रधानमंत्री की शपथ राष्ट्रपति भवन मे ली।


झारखंड के बोकारो जिला से भी खास नेताओ को शपथ ग्रहण समारोह का निमंत्रण मिला जिसमे नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी, विधानसभा के मुख्य सचेतक बोकारो विधायक बिरंची नारायण, रोहितलाल सिंह, भरत यादव, महेंद्र राय आदि शामिल हुए।


डुमरी विधानसभा के विस्तारक महेंद्र राय ने कहा कि मुझ जैसे छोटे से कार्यकर्ता को इस ऐतिहासिक क्षण को देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ जिसके लिए केंद्रीय नेतृत्व व प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त करता हूँ। भाजपा ही ऐसी पार्टी जो छोटे कार्यकताओं को भी सम्मान देती है। लोकसभा चुनाव में डुमरी विधानसभा चुनाव में प्रदेश नेतृत्व द्वारा अहम जिम्मेदारी सौंपी गई थी। विगत 6 महीनों से विधानसभा के सभी 373 बूथो ,72 शक्तिकेन्द्रों पर संगठन को मजबूत करने का काम किया। गिरिडीह लोकसभा से पुनः एनडीए प्रत्यशी चंद्रप्रकाश चौधरी को 75 हजार से अधिक मतों से जीत मिली ।डुमरी विधानसभा क्षेत्र के जनताओ का आभार प्रकट करता हूँ कि मोदी सरकार मे आपकी अहम योगदान रहा।आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद का शपथ ग्रहण मे शामिल होने का मौका मिला यह अद्भुत दृश्य देखने का सौभाग्य प्राप्त हुआ

Related posts

अपराध गोष्ठी में निष्पादित होने वाले संभावित कांडों की समीक्षा की गई

Nitesh Verma

कायस्थ शिरोमणि सेवा ट्रस्ट के आर्थिक सहयोग से विवाह सम्पन्न..

Nitesh Verma

एक्सआईएसएस में 2023-25 बैच के लिए आयोजित ओरिएंटेशन-कम-इंडक्शन प्रोग्राम का समापन

Nitesh Verma

Leave a Comment