राँची

युवा राजद की प्रदेशस्तरीय बैठक संपन्न, आगामी 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर संगठन को मजबूत करने व विस्तारिकरण पर हुई चर्चा

राजद झारखंड के लिए नई नहीं बल्कि पुरानी पार्टी : राजीव झा

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार के अध्यक्षता में युवा राजद प्रदेश पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक प्रदेश राजद कार्यालय में किया गया। इस बैठक में मुख्य अतिथि के रुप में युवा राजद के झारखंड प्रभारी राजीव झा उपस्थित थे। इस बैठक में आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा एवं विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखकर संगठन को मजबूत एवं संगठन विस्तार पर विस्तृत चर्चा हुई।

इस दौरान राजीव झा ने बैठक को संबोधित करते हुए सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा भरने का काम किया और कहा कि झारखंड के लिए राष्ट्रीय जनता दल कोई नई पार्टी नहीं बल्कि पूरानी पार्टी है। झारखंड के चौबीसों जिलों में राजद का मजबूत जनाधार है। इसी क्रम में राजीव झा ने आगे कहा कि झारखंड के 81 विधानसभा सीटों में से 35-40 विधानसभा सीटों पर राजद एक और दो नंबर दो कि पार्टी रही है। उन्होंने कहा कि हर गाँव, मोहल्ला, टोला एवं समाज के अंतिम पंक्ति में बैठे व्यक्ति तक जाकर लालू यादव का विचारधारा एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के कार्यों से अवगत कराने का काम करें और ज्यादा से ज्यादा युवाओं को जोड़कर संगठन को मजबूत करने का काम करें।

इस अवसर पर राजीव झा ने युवा राजद अध्यक्ष रंजन कुमार का तारीफ करते हुए कहा कि इनके नेतृत्व में पूरे राज्य में युवा राजद संगठन मजबूत हुआ है।

इस अवसर पर युवा राजद के प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार ने कहा कि इस महिने के आखिरी हफ्ते से प्रदेश के पूरे जिलों का दौरा कर लालू प्रसाद यादव का विचारधारा एवं बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के कार्यों से अवगत कराते हुए संगठन को मजबूत करने का काम किया जाएगा जिसकी शुरुआत गढ़वा जिले से होगी‌।

इस दौरान प्रदेश प्रधान महासचिव फिरोज अंसारी ने कहा कि युवा राजद के किसी भी कार्यकर्ता को अगर किसी प्रकार परेशानी या समस्या होती है तो वो उनके साथ चौबीसों घंटे खड़े रहने का करेंगे।

इस कार्यक्रम में युवा राजद के क्षितिज मिश्रा के नेतृत्व में दर्जनों युवाओं ने राजद का सदस्यता ग्रहण किया। सभी को प्रभारी राजीव झा एवं रंजन कुमार ने माला पहनाकर कर पार्टी की सदस्यता दिलाकर स्वागत किया।

इस दौरान अनीश कुमार, विनोद यादव, अंकित वर्मा, राजा यादव, शक्ति सिंह,अर्जुन कुमार, प्रशांत कुमार,आमोद कुमार, किशन कुमार,सूरज कुमार, सोनू कुमार, शिवम् कुमार, समीर कुमार, मोनू कुमार, विश्वजीत दास, प्रशांत मालाकार, मनोज कुमार ने युवा राजद की सदस्यता ग्रहण किया।

इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से युवा राजद के राष्ट्रीय महासचिव विशु विशाल यादव, प्रवक्ता मंतोष यादव, उपाध्यक्ष जफीर खान, शहनाज़ खान, संतोष राम, सुखदेव उराँव, सुनिता सिंह, प्रियंका वर्मा, सुबोध पासवान, अजय यादव, क्षितिज मिश्र, फरहान खान, समीर राजपूत, गायत्री देवी, शालीग्राम पांडेय, तबरेज, मुकुंद कुमार, संतोष, सरीता, सबीता सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related posts

सीएमपीडीआई में तकनीकी कौशल विकास कार्यक्रम का आयोजन

Nitesh Verma

क्रेडाई – झारखंड द्वारा आर्किंटेक्ट गजानंद राम को भारत सरकार के उच्च शिक्षा मंत्रालय अंतर्गत कॉउंसिल ऑफ आर्किंटेक्ट का उपाध्यक्ष चयनित किए जाने पर किया गया सम्मानित

Nitesh Verma

भारत के नव निर्माण हेतू छात्रों को पुन: जागृत कर अटल जी के अधूरे सपनों को पूरे करने का किया आवाह्न : राजीव रंजन मिश्र

Nitesh Verma

Leave a Comment