अपराध झारखण्ड राँची

राँची : घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे युवक को रिवाल्वर के साथ किया गिरफ्तार

रांची (ख़बर आजतक) : राँची पुलिस की तत्परता से एक बड़ी घटना टल गयी है. दरअसल पुलिस ने एक युवक को मंगलवार की रात देशी कट्टा व रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार किया है. युवक की पहचान रामजान खान उम्र 30 साल के रूप में हुई है.

पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग सुखदेवनगर थाना क्षेत्र में स्थित न्यू मार्केट ऑटो स्टैंड में एक बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. इसके बाद उनके निर्देश पर कोतवाली पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गयी और तुरंत ही उस स्थान पर पहुंच गयी जहां पर वो घटना को अंजाम देने की प्लानिंग कर रहे थे. पुलिस को आता देख वे वहां से भागने लगे. इसी क्रम में एक युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गया. जबकि अन्य लोग रात के अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले.

पुलिस ने जब उनसे पूछताछ की तो पता चला कि वह रांची के कांके में बबलु अंसारी के घर किराये के मकान पर रहता है. उनके पास से पुलिस को एक देशी कट्टा, एक रिवाल्वर और एक 8 एम एम का जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. इसके अलावा उनके पास से एक स्मार्ट फोन भी बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस की पूछताछ उस युवक से जारी है. साथ ही उस पर धारा 399/402 और 25 (1-b)a/26/35 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. छापेमारी दल में पुलिस उपाधीक्षक के साथ पुलिस उपाधीक्षक प्रभात कुमार बेक, दसरू बान सिंह, सुखदेव नगर थाना प्रभारी मनोज कुमार समेत की जवान शामिल थे.

Related posts

बगदा में विद्युत एलटी लाईन के आरथीन तार टूटकर गिरने से एक मवेशी की मौत

Nitesh Verma

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में भाजपा, मासस और जेएमएम को छोड़ सैंकड़ों कार्यकर्ता शामिल

Nitesh Verma

गोमिया : पांच दिवसीय श्री श्री 1008 श्री रुद्र महायज्ञ शनिवार को कलश यात्रा के साथ प्रारम्भ

Nitesh Verma

Leave a Comment