झारखण्ड धार्मिक राँची

सभी अखाड़े के समन्वय से ऐतिहासिक होगा रामनवमी शोभायात्रा: ललित ओझा

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): श्री सनातन महापंचायत राँची महानगर की बैठक कोकर फिरायालाल बैंक्वेट हॉल में महानगर संयोजक युवराज पासवान की अध्यक्षता में हुई जिसमें मुख्य रुप से प्रदेश के मुख्य संयोजक ललित नारायण ओझा, संजय जायसवाल, संजय मिनोचा, संजय महतो, चंदन प्रजापति उपस्थित थे।

विज्ञापन

श्री सनातन महापंचायत की बैठक में बूटी मोड़, बाँधगाड़ी कोकर के अखाड़े के सैकड़ो युवा रामभक्त के बीच तिलक लगाकर हनुमान चालीसा का वितरण हुआ।

वहीं श्री सनातन महापंचायत के प्रदेश मुख्य संयोजक ललित नारायण ओझा ने युवा रामभक्तों से रामनवमी शोभायात्रा झाँकी में उत्साह के साथ अपने राम झंडा के साथ निकले एवं सभी युवा साथी को अपने-अपने घर पर राम झंडा लगाने के लिए भी कहा एवं हर मंगलवार को शाम को बजरंगबली के मंदिर में आरती में सर्वाधिक संख्या में अपने अपने क्षेत्र में शामिल होने का भी आग्रह किया।

इस श्री सनातन महापंचायत का संचालन रणधीर कुमार रजक ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन नवीन सिंह पोली ने किया।

इस अवसर पर राजेश प्रजापति, राणा रणधीर, दीपक दास, अवनीश सिंह, नवीन सिंह, साकेत राज, नियर राज सनी पासवान, सनोज कुमार आदि उपस्थित थे।

Related posts

जेवर व्यवासियों पर हो रहे डकैती और हत्या को लेकर सोना चाँदी की प्रतिष्ठान बंद, 50 करोड़ का कारोबार प्रभावित

Nitesh Verma

बोकारो : मीडिया की भुमिका पर मीडिया राउंड टेबल कार्यशाला का आयोजन

Nitesh Verma

जीजीएसएएसटीसी मे होने वाले दो दिवसीय कार्यक्रम मे बतौर विशेष अतिथि के लिए कॉलेज़ के निदेशक डॉ प्रियदर्शी जरूहार ने झारखंड सरकार के तकनीकी शिक्षा के विशेष सचिव को दिया निमंत्रण

Nitesh Verma

Leave a Comment