झारखण्ड राँची राजनीति

होली हमारी संस्कृति के अभिन्न अंग: आदित्य विक्रम जयसवाल

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राजधानी राँची के बरियातू रोड स्थित होटल आदित्य आर्किड कॉम्प्लेक्स में बिडिफ़रेंट इवेंट और एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड एंड स्टोरी टाइम इंडिया के तत्वाधान में प्रियंका जयसवाल एवं साधना कुमार के द्वारा रंग बरसे का आयोजन किया गया। इस मौक़े पर समाजसेवी और कांग्रेस नेता आदित्य विक्रम जयसवाल अतिथि के रुप में शामिल हुए। जहाँ उन्हें प्रियंका जयसवाल एवं उषा प्रसाद ने मोमेंटो देकर सम्मानित किया। इसके पश्चात होली मिलन समारोह में महिलाओं को सम्मानित किया गया। इस मौक़े पर युवा नेता नन्द किशोर सिंह चंदेल मौजूद थे।

इस अवसर पर समाजसेवी और काँग्रेस नेता आदित्य विक्रम जयसवाल ने होली की अग्रिम बधाई देते हुए कहा कि होली त्योहार हमारी संस्कृति का अभिन्न अंग है। इस विरासत को हम सबों को सहेज कर रखने की जरुरत है। होली के सनातनी एकता को मज़बूती देती है समाज में एकता शान्ति भाईचारगी को क़ायम रखती है। प्यार और सद्भावना बाटने का यह त्योहार है एवं सामाजिक एकता के साथ झारखण्ड को सशक्त बनाना हमारा प्रयास है।

Related posts

4 फरवरी को मोराबादी मैदान में आयोजित होगी आदिवासी एकता महारैली, आदिवासी के ज्वलंत मुद्दो पर वार्ता

Nitesh Verma

झारखंड विधानसभा पुस्तकालय विकास समिति ने की समीक्षात्मक बैठक में प्रखंड व पंचायत स्तर पर पुस्तकालय खोलने की करें पहल : सभापति

Nitesh Verma

प्रमोद सारस्वत ने किया अपरश्रमायुक्त सह निर्देशक उमेश प्रसाद सिंह को सम्मानित

Nitesh Verma

Leave a Comment