Uncategorized

आजसू प्रमुख सुदेश कुमार महतो के निर्देशानुसार रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रखंडवार महिला प्रभारियों की हुई नियुक्ति

रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव अभियान को मिलेगी मजबूती : देवशरण भगत

नितीश_मिश्र

राँची(#खबर_आजतक): आजसू प्रमुख सुदेश कुमार महतो के निर्देशानुसार रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर प्रखंडवार महिला प्रभारियों की नियुक्ति की गई।

आजसू पार्टी के केंद्रीय मुख्य प्रवक्ता डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि महिला प्रभारियों की नियुक्ति से रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव अभियान को मजबूती मिलेगी। गांव एवं वार्ड स्तर की महिला कार्यकर्ताओं की टीम को और मजबूत करने तथा सदस्यता अभियान की गति को और तेज करने में सभी महिला प्रभारी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी। उन्होंने कहा कि सभी प्रभारी उपचुनाव की तैयारियों को लेकर ग्राम संवाद का नेतृत्व भी करेंगी।

सूची निम्न प्रकार है :‐
गोला – नीरु शांति भगत एवं निर्मला भगत
दुलमी – पार्वती देवी एवं सरिता देवी
चितरपुर – वीणा चौधरी
रामगढ़ ग्रामीण – वीणा देवी
रामगढ़ नगर – वर्षा गाड़ी एवं अनिता साहू
रामगढ़ छावनी – बबीता देवी

साथ ही झारखंड आंदोलनकारी एवं सरना रत्न स्व. वीरेंद्र भगत की पत्नी एवं राँची जिला परिषद अध्यक्ष निर्मला भगत को मांडर विधानसभा क्षेत्र में संगठन के गठन, पुनर्गठन एवं विस्तार की जिम्मेदारी दी गई है। इसे लेकर डॉ. देवशरण भगत ने कहा कि निर्मला भगत मांडर विधानसभा क्षेत्र में संगठन को मजबूत करने तथा वार्ड स्तर तक कार्यकर्ताओं की फौज तैयार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी तथा मांडर विधानसभा क्षेत्र के सभी प्रखंड – मांडर, चान्हो, इटकी, बेड़ो, लापुंग में आजसू पार्टी के सांगठनिक कार्यक्रमों को गति देंगी। उन्होने कहा कि हमारा मकसद है कि आजसू पार्टी की विचारधारा जन-जन तक पहुँचे और इसी दिशा में निरंतर कार्य किया जा रहा है।

Related posts

24 मार्च को होने वाली मैट्रिक इंटर रद्द करे हेमन्त सरकार, नहीं तो होगा बड़ा आंदोलन : प्रतुल शाहदेव

Nitesh Verma

एडुएथिक से इंजीनियरिंग और मेडिकल के छात्रों को होगा फायदा : नीना नारायण

Nitesh Verma

स्वांग कोलियरी में अपराधियों द्वारा सुरक्षा कर्मी को बंधक बना कर कीमती पार्ट पुर्जे की चोरी की गई,

Nitesh Verma

Leave a Comment