झारखण्ड राँची राजनीति

तुष्टिकरण के नाम पर धुर्वीकरण नहीं होता तो डुमरी उपचुनाव के नतीजे हमारे पक्ष में होते : सुदेश महतो

नितीश_मिश्र

राँची/गिरिडीह(खबर_आजतक): आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश महतो ने डुमरी झसरी बाजार स्थित तेरापंथी कोठी में आयोजित डुमरी उपचुनाव समीक्षा उपचुनाव के दौरान कहा कि डुमरी विधानसभा उपचुनाव के नतीजों से स्पष्ट होता है कि तुष्टिकरण के नाम पर धुर्वीकरण नहीं होता तो परिणाम हमारे पक्ष में होता। इस उपचुनाव में अनुकूल वातावरण नहीं था। विपरीत परिस्थिति में इतना जनादेश मिलना साधारण नहीं, डुमरी उपचुनाव में हमने डुमरी की जनता का दिल जीता है।

इस बैठक में विधानसभा क्षेत्र के सभी पदाधिकारी, सभी पंचायत प्रभारी, स्थानीय पंचायत प्रभारी और सभी ग्राम प्रभारी उपस्थित थे।

इस बैठक में डुमरी उपचुनाव में पार्टी उम्मीदवार यशोदा देवी के पक्ष में वोट करने के लिए मतदाताओं का आभार प्रकट करते हुए सुदेश महतो ने कहा कि डुमरी की जनता ने अपने कदम हमारे गठबंधन की ओर बढ़ा दिए हैं। जिसका सकारात्मक परिणाम आने वाले चुनाव में देखने को मिलेगा। डुमरी उपचुनाव के माध्यम से पार्टी ने अपनी सोच और स्थिति को स्थापित किया है।

इस मौके पर गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी, गोमिया विधायक लंबोदर महतो, पूर्व मंत्री रामचंद्र सहिस, उमा कांत रजक, डॉ देवशरण भगत, यशोदा देवी मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Related posts

सूचना प्रसारण मंत्रालय के अपर महानिदेशक ने जिले में हुए विकास कार्यों का लिया जायजा

Nitesh Verma

क्या दिवाली पर नहीं फोड़ पाएंगे पटाखे? सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

Nitesh Verma

राज्य के मुखिया अवैध कमाई के लिए अवैध खनन को बढ़ावा दे रहे हैँ : बाबूलाल

Nitesh Verma

Leave a Comment