राँची

काँग्रेस नेताओं ने आर्चबिशप फेलिक्स टोप्पो को दी क्रिसमस की बधाई

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): प्रदेश कांग्रेस कमिटी के महासचिव आलोक कुमार दूबे, पूर्व प्रवक्ता व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के डेलीगेट लाल किशोर नाथ शाहदेव एवं पासवा के प्रदेश प्रवक्ता मेहुल दूबे ने आर्चबिशप फेलिक्स टोप्पो से मुलाकात कर क्रिसमस की बधाई एवं शुभकामनाएँ दी। इस मौके पर कांग्रेस नेताओं ने केक भी काटा और आर्च विशप को केक खिलाया एवं अंगवस्त्र भेंट एवं पुष्प गुच्छ भेंट किया।

इस दौरान अपने संदेश में आर्च बिशप ने कहा क्रिसमस खुशियाँ बाँटने वाला त्योहार है, इस दिन को उत्साह उमंग और खुशी के साथ मनाया जाना चाहिए। प्रभु ईसा मसीह ने प्रेम,करुणा, सत्य, क्षमा, दया, भाईचारा,सद्भावना का जो संदेश दिया है हमें उसी रास्ते पर चलने की आवश्यकता है।

प्रदेश कांग्रेस नेता आलोक कुमार दूबे एवं लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा कि प्रभु ईसा मसीह ने कहा कि सत्य और सद्भावना की रक्षा करना, सत्य स्वयं ईश्वर हैं, किसी तरह की उसमें बुराई नहीं होती, एक दूसरे के प्रति प्रेम की भावना होनी चाहिए, स्वीकृति की भावना होनी चाहिए। प्रभु ईसा मसीह आज पूरे राज्य और देश में करुणा और प्रेम का संदेश वाहक बन रहे हैं।

 कांग्रेस नेताओं ने विशप हाउस में फादर फिलमोन लकड़ा,फादर मुकुल,फादर सुशील बेग के साथ बालक प्रभू यीशु का दर्शन किया एवं आशीर्वाद लिया।

Related posts

झारखंड चैंबर ने रतन टाटा से राँची में इंटरनेशनल स्टैंडर्ड कॉमर्स हाउस के निर्माण के लिए सीएसआर फंड से बड़ी राशि का माँगा सहयोग, रतन टाटा ने दी स्वीकृति, इस स्वीकृति के मिलने से राज्य के उद्यमी व व्यापारी उत्साहित

Nitesh Verma

आदित्य विक्रम ने दी क्रिसमस की शुभकामनाएँ

Nitesh Verma

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मिले सांसद संजय सेठ

Nitesh Verma

Leave a Comment