झारखण्ड राँची राजनीति

कर्नाटक में कांग्रेस को मिली भारी जीत प्रधानमंत्री की हार : राजद

नितीश_मिश्र

राँची(खबर_आजतक): राजद के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता डॉ मनोज कुमार ने कर्नाटक में काँग्रेस की जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि कर्नाटक कि यह जीत वहाँ की जनता की जीत है और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हार है। यह हार नहीं बल्कि भाजपा की उल्टी गिनती प्रारंभ हो गई। देश और राज्य की आवाम समझ चुकी है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की जनता को ठगने एवं धोखा देने का काम कर रहे इसलिए कर्नाटक की जनता ने भाजपा को धूल चटाने का काम किया है। भाजपा की यह हार झांकी है लोकसभा अभी बाकी है। अब प्रधानमंत्री को जनहित में, राजहित में, देशहित में काम करना चाहिए और देश की जनता को धोखा देने से परहेज करना चाहिए। यह जीत आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव का सेमीफाइनल है।

पूरे देश की जनता भारतीय जनता पार्टी के केंद्र की सरकार से बेहाल व परेशान है क्योंकि जिस तरह से देश में महँगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार चरम पर है देश की जनता त्राहिमाम है। अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जो वादे किए एक भी वादा पूरा नहीं हुआ चाहे वह गरीबों को खाते में ₹15 लाख देने की बात हो चाहे बेरोजगार नौजवानों को रोजगार देने की बात हो सभी वादे खोखले निकले, इस हार से भाजपा को सबक लेना चाहिए।

Related posts

लायंस क्लब ऑफ राँची ईस्ट ने चिकित्सीय दिवस पर कोकर इंडस्ट्रियल एरिया में जरुरतमंदों के लिए चलाई जा रही निरामया हॉस्पिटल के चिकित्सकों को किया सम्मानित

Nitesh Verma

समस्त देशवासियो को गणतंत्र दिवस की शुभकामनायें,महेश महतो,सहायक विद्युत अभियंतामुगमा एरिया, निरसा

Nitesh Verma

80 सीएम स्कूल ऑफ एक्सीलेंस विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों एवं विशिष्ट शिक्षकों के लिए दो दिवसीय कार्यशाला का होगा आयोजन

Nitesh Verma

Leave a Comment